अश्विन बोले- कोई भी जीत सकता है मैच, बल्लेबाजों को संभल कर खेलने की जरूरत

r ashwin on india vs australia first test match score and updates
अश्विन बोले- कोई भी जीत सकता है मैच, बल्लेबाजों को संभल कर खेलने की जरूरत
अश्विन बोले- कोई भी जीत सकता है मैच, बल्लेबाजों को संभल कर खेलने की जरूरत
हाईलाइट
  • ind vs aus पहले मैच में भारत ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है।
  • अश्विन ने कहा कि मैच काफी रोमांचक स्थिति में पहुंच चुका है।
  • दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने सात विकेट पर 191 रन बना चुकी है।

डिजिटल डेस्क, एडिलेड। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में भारत ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने भारत के 250 रन के जवाब में पहली पारी में सात विकेट पर 191 रन बना चुकी है। भारत के स्टार बॉलर रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि मैच काफी रोमांचक स्थिति में पहुंच चुका है और दोनों ही टीमों के जीतने के बराबर चांस हैं। 

अश्विन ने कहा, "मैंने टी टाइम से पहले और बाद में लगतार 22 ओवर गेंदबाजी की। उस वक्त यह जरूरी था, क्योंकि हम उन्हें ज्यादा रन नहीं बनाने देना चाहते थे। मैं अब तक इस मैच को बराबरी का मान रहा हूं। अब नतीजा इस पर निर्भर करता है कि आगे जो भी अच्छा प्रदर्शन करेगा, उसके जीतने के चांस ज्यादा होंगे। यहां से एक-एक रन काफी अहम होगा।

ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के बल्लेबाज शॉन मार्श को पांचवीं बार आउट करने पर अश्विन ने कहा, मुझे बाएं हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ गेंदबाजी करने में मजा आता है। मैंने कई बाएं हाथ के बल्लेबाजों को काफी बार आउट किया है। शॉन मार्श एक शानदार खिलाड़ी हैं। अश्विन ने इस मैच में जो तीन विकेट लिए वह सभी बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं।

अश्विन ने कहा, "मुझे लगता है कि भारत ने ऑस्ट्रेलिया को कड़ी चुनौती दी है। हमारी बॉलिंग सधी हुई रही और हमारे बोलर्स ने दोनों छोर से उन पर दबाव डाला। हमारे बोलर्स ने एक टीम के रूप में खेला। स्पिन और तेज गेंदबाजी आक्रमण को अलग-अलग नजरिये से नहीं देखना चाहिए, क्योंकि दोनों एक-दूसरे पर निर्भर है।"

पिच के बारे में पूछे जाने पर अश्विन ने कहा, "गेंद पहले दिन रुक-रुक कर आ रही थी। जबकि दूसरे दिन पिच धीमी हो गई। गुरुवार के दिन पिच इतनी धीमी नहीं थी। मुझे लगता है कि तीसरे-चौथे दिन पिच और धीमी होगी और बल्लेबाजों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।"
 

Created On :   7 Dec 2018 1:32 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story