रोंगटे खड़े करने वाला आर माधवन के वेब सीरीज ‘Breathe’ का ट्रेलर रिलीज

R Madhavan web series Breathe trailer released on Amazon Prime video
रोंगटे खड़े करने वाला आर माधवन के वेब सीरीज ‘Breathe’ का ट्रेलर रिलीज
रोंगटे खड़े करने वाला आर माधवन के वेब सीरीज ‘Breathe’ का ट्रेलर रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन की पहली वेब सीरीज "ब्रीथ" का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। आर माधवन की वेब सीरीज का ट्रेलर अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया है। इससे पहले माधवन ने अपनी वेब सीरीज के टीजर को रिलीज किया था। यह टीजर काफी रोमांचक था। माधवन के साथ इस वेब सीरीज में अमित साध और सपना पब्बी भी नजर आएंगे। इस सीरीज में जैसा माधवन का अवतार दिखाया गया है शायद ही उनके फैंस ने इससे पहले कभी उन का ऐसा अवतार देखा हो। ‘ब्रीथ’ को एबनडैन्टिया एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है।

26 जनवरी को रिलीज होगी वेब सीरीज

स्टार आर माधवन की यह पहली वेब सीरीज 26 जनवरी को रिलीज होगी। आर माधवन भी इस वेब सीरिज को लेकर काफी खुश हैं। यू-ट्यूब पर अब तक इस ट्रेलर को 5 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। "ब्रीथ" का ट्रेलर टॉप ट्रेंड कर रहा है। ये ट्रेलर सस्पेंस, थ्रिलर से भरपूर है। ट्रेलर में ऑर्गन डोनेटर्स की हत्याओं की गुत्थी दिखाई गई है। बता दें कि ब्रीथ’ एक साइकोलॉजिकल ड्रामा है। जिसमे एक आम इंसान के मुश्किलों में फंसकर खूनी बन जाने की कहानी दिखाई जाएगी। माधवन इसमें डैनी मैस्करेनहस नाम के किरदार में नजर आएंगे।

मर्डर मिस्ट्री है ब्रीथ

ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि एक पिता अपने बेटे का जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहा है और उसी बीच बच्चे की तबियत बिगड़ जाती है। उसके बाद से माधवन की एक पिता के तौर पर इमोश्नल सफर की शुरुआत होती है। ट्रेलर को देखकर लगता है कि यह कोई मर्डर मिस्ट्री है। बता दें कि इनसाइड एज की बड़ी सफलता के बाद अमेज़ॉन ने अपने शो ‘ब्रीथ’ को लॉन्च करने के लिए पूरी तैयारी कर ली है। 

कई शहरों में लॉन्च हुआ ट्रेलर

माधवन की लोकप्रियता को देखते हुए शो के निर्माताओं ने इसे कई शहरों में लॉन्च किया है। अमेज़ॅन के पास दक्षिणी बाजारों से एक बहुत बड़ा उपभोक्ता आधार है, और साथ ही आर माधवन अमेज़ॅन मूल ब्रीद के साथ डिजिटल श्रृंखला में अपनी शुरुआत कर रहे है। टीज़र में आर माधवन एक बयान देते हुए नज़र आए कि यदि माता पिता को यह पता चल जाता है कि उनके बच्चे को खतरा है, तो वे अपने बच्चे की जान बचाने के लिए किसी भी हद्द तक चले जाते है।

ह्यूमन ऑर्गन कारोबार को टारगेट करती है फिल्म

इस ट्रेलर में दो कहानियां दिखाई गई हैं। जहां एक तरफ आर माधवन और उनके बेटे है जिसे बाद में कुछ गंभीर समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती कराया जाता है। वही दूसरी तरफ अमित साध, सपना पब्बी और उनकी बेटी है, जिनके सुखद जीवन पर गंभीर खतरा मंडराने लगता है। "ब्रीथ" भारत का अगला अमेज़ॅन प्राइम ओरिजनल है जो अबुंदांटिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित है।

Created On :   17 Jan 2018 7:45 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story