comScore
Dainik Bhaskar Hindi

Ragini MMS Returns Finale में बोल्डनेस की सारी हदें होंगी पार, देखें टीजर

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 04th, 2018 12:04 IST

13.9k
0
0

डिजिटल डेस्क, मुंबई। डायरेक्टर-प्रोड्यूसर एकता कपूर अपनी वेब सीरीज Ragini MMS Returns से पहले ही तहलका मचा चुकीं हैं। इस सीरीज में एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा और रिया सेन ने बोल्डनेस का जबरदस्त तड़का लगाया था। अब तक की सबसे बोल्ड और हॉरर वेब सीरीज 'Ragini MMS Returns का finale ऑनएयर होने वाला है। इसका फाइनल टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर देख कर ही आप इस सीरीज की बोल्डनेस का अंदाजा लगा सकते हैं। इसके सारे एपीसोड 3 जनवरी को यूट्यूब और ऑल्ट बालाजी पर देखे जा सकते हैं। 

बता दें कि डायरेक्टर-प्रोड्यूसर एकता कपूर इससे पहले रागिनी MMS की दों फिल्में भी बना चुकीं हैं। पहली फिल्म में राजकुमार राव ने प्रमुख भूमिका निभाई थी। तो दूसरी में सनी लियोन ने बोल्डनेस और हॉरर का तड़का लगाया था। इन दोनों फिल्मों के बाद इस सीरीज की सबसे बोल्ड फिल्म Ragini MMS Returns वेब सीरीज बनाई। फिल्म में करिश्मा शर्मा और रिया सेन ने सेक्स सीन भी फिल्माए। साथ ही फिल्म में हॉरर सीन ने भी दर्शकों को खूब आकर्षित किया। इस वेब सीरीज में पहली फिल्म की स्टोरी को आगे बढ़ाया गया है लेकिन पहली फिल्म से कई गुना ज्यादा बोल्डनेस है।

ALT बालाजी बैनर इस बार फिल्म नहीं बल्कि वेब सीरीज लेकर दर्शकों के सामने आ रहा है। इस वेब सीरीज में लीड रोल में करिश्मा शर्मा नज़र आएंगी।

बता दें कि ऐसे सीन आपने पहले कभी नहीं देखे होंगे। इस टीजर को देखकर आपको इस सीरीज की बोल्डनेस का अंदाजा लग जाएगा। फिल्म में एक्ट्रेस साक्षी प्रधान भी बोल्ड एंट्री लेंगी। डायरेक्टर केन घोष ने इस फिल्म में बोल्डनेश की सारी हदें तोड़ दी हैं। 

कौन है करिश्मा शर्मा ?
करिश्मा शर्मा सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ और ‘ये हैं मोहबब्तें’ से सुर्खियां बटोर चुकी हैं। एकता कपूर के सीरियल ‘ये हैं मोहबब्तें’ में रैना का किरदार निभाने वाली करिश्मा शर्मा हमेशा चर्चा में रहीं हैं। इसके अलावा करिश्मा अपने सोशल नेटवर्क पर हमेशा बोल्ड फोटो अपलोड करती रहतीं हैं।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर