MP Election: राहुल ने मोदी-शिवराज पर साधा निशाना बोले- पीएम से लेकर सीएम तक सब चोर

Rahul Gandhi and Amit Shah on tour of Madhya Pradesh for election campaign
MP Election: राहुल ने मोदी-शिवराज पर साधा निशाना बोले- पीएम से लेकर सीएम तक सब चोर
MP Election: राहुल ने मोदी-शिवराज पर साधा निशाना बोले- पीएम से लेकर सीएम तक सब चोर
हाईलाइट
  • एमपी के चुनावी मैदान में आज राहुल और शाह दिखाएंगे दम
  • छिंदवाड़ा में दम भरेंगे अमित शाह
  • शिवराज के गढ़ में आज राहुल की रैली

डिजिटल डेस्क, भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छिंदवाड़ा दौरे के बाद अब भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को पीसीसी चीफ कमलनाथ के गढ़ में चुनावी सभाएं करेंगे। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शिवराज सिंह चौहान की सीट बुधनी में पार्टी उम्मीदवार अरुण यादव के पक्ष में प्रचार करेंगे। मालवा और बुंदेलखंड के बाद अब अमित शाह की नजरे महाकौशल पर हैं। छिंदवा़ड़ा के साथ शाह सिवनी, बालाघाट, जबलपुर, कटनी का भी दौरा करेंगे। अमित शाह सबसे पहले छिंदवाड़ा जिले के पांर्ढुना में नगर पालिका ग्राउंड पर जनसभा को संबोधित करेंगे। अपने दौरे पर विदिशा पहुंचे राहुल गांधी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा, देश का पीएम और मध्य प्रदेश का सीएम गरीब जनता और किसानों का पैसा चुराने में लगे है। 

विदिशा में बोले राहुल गांधी 
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के विदिशा में गुरुवार को एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान राहुल ने कहा कि मैंने पीएम से पूछा आपने हिन्दुस्तान के किसानों का कर्जा क्यों नहीं माफ किया? उन्होंने जवाब में एक शब्द नहीं बोला। मैं आज इस स्टेज से पीएम को जवाब देना चाहता हूं। एमपी के किसान सुनिए, एमपी में पैसे की कोई कमी नहीं, हिन्दुस्तान में पैसे की कमी नहीं है। मोदी, चोकसी, माल्या हजारों करोड़ रुपये लेकर भाग गए। सीएम के परिजन पैसे लेकर भाग गए। आज ये पीएम से लेकर सीएम तक हर कोई आपका पैसा चुरा रहा है। 

सिवनी, लखनादौन भी पहुंचेंगे
पीएम मोदी के बाद अब अमित शाह महाकौशल के दौरे पर हैं, इससे यह तो साफ है कि भाजपा महाकौशल क्षेत्र को साधना चाहती है। भाजपा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ को उनके गढ़ में हराकर पूरे प्रदेश में एक संदेश देने की कोशिश कर रही है। पांढुर्णा के बाद अमित शाह दोपहर तक सिवनी जिले के लखनादौन पहुंचेंगे, यहां के मिशन स्कूल मैदान में उनकी सभा है। अमित शाह इसके बाद बालाघाट के उत्कृष्ट विद्यालय खेल मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। अमित शाह शाम को जबलपुर जिले के सिहोरा में जनसभा को संबोधित करेंगे। अमित शाह कटनी पहुंचकर रोड शो भी करेंगे।

शिव के गढ़ में राहुल 
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज शिवराज के गढ़ में दम भरेंगे, वह 12 बजे राजधानी भोपाल पहुंचेंगे। राहुल का दौरा विदिशा से शुरू होने वाला है, वह बासोदा में पार्टी प्रत्याशी के लिए प्रचार करेंगे। इसके बाद राहुल भोजपुर विधानसभा क्षेत्र के मंडीदीप में जनसभा को संबोधित करेंगे। भोजपुर से पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी पार्टी के प्रत्याशी हैं। राहुल गांधी दोपहर 3 बजे सीएम शिवराज सिंह चौहान के विधानसभा क्षेत्र बुदनी के नसरुल्लागंज जाएंगे और वहां जनसभा करेंगे। यहां वो कांग्रेस के बड़े नेता अरुण यादव के पक्ष में प्रचार करेंगे, राहुल गांधी का ये दौरा इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि भोजपुर और बुदनी में लंबे समय से भाजपा का शासन है। ये दोनों ही सीटें सीएम से सीधे जुड़ी हुई हैं।
 

Created On :   23 Nov 2018 6:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story