comScore

पीएम मोदी और मनमोहन के बाद राहुल की बायोपिक, टीजर लॉन्च

February 11th, 2019 21:12 IST
पीएम मोदी और मनमोहन के बाद राहुल की बायोपिक, टीजर लॉन्च

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों ने अपनी कमर कस ली है। पार्टियां अपनी जीत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है। चुनाव से पहले राजनेताओं पर फिल्म बनने का सिलसिला भी जारी है। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर रिलीज हो चुकी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी बायोपिक आने वाली है, जिसमें विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का किरदार निभाने वाले हैं। अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर फिल्म बन रही है। राहुल पर बनने वाली बायोपिक का टीजर रिलीज कर दिया है। फिल्म का नाम 'माय नेम इज रागा' है।

राहुल गांधी के जीवन पर बनी फिल्म माय नेम इज रागा में उनके बचपन से लेकर कांग्रेस अध्यक्ष बनने तक की पूरी कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म में राहुल के सियासती विवादों को दिखाया है। फिल्म की स्क्रिप्ट और डायरेक्शन रुपेश पॉल ने किया है। फिल्म में राहुल गांधी का किरदार अश्विनी कुमार निभा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किरदार में हिमंत कपाडिया नजर आएंगे। 

टीजर में देखा जा सकता है कि इंदिरा गांधी को गोली लगने के बाद वो अपने पिता राजीव गांधी से पूछते नजर आ रहे हैं कि क्या आपको भी गोली मार दी जाएगी। वहीं टीजर में देखा जा सकता है, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह राहुल गांधी से कहते हैं कि अब समय आ गया है, जब तुम जिम्मेदारी संभालो।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी बायोपिक बन रही है। जिसमें विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन ओमंग कुमार कर रहे है। 

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 34 | 18 April 2019 | 08:00 PM
DC
v
MI
Feroz Shah Kotla Ground, Delhi