comScore
Dainik Bhaskar Hindi

राहुल गांधी ने तारापुर में सड़क किनारे खाई पाव भाजी, Video वायरल

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 09th, 2017 17:44 IST

1.2k
0
0

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को गुजरात विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार का आरंभ करते हुए पीएम मोदी के खिलाफ आक्रामक रवैया अपनाया। राहुल ने आदिवासी इलाके से शुरुआत करते हुए छोटा उदयपुर में लोगों को संबोधित किया। साथ ही राहुल गांधी ने तारापुर में एक पाव भाजी स्टॉल पर पहुंचकर सबके साथ नाश्ता भी किया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार आणंद में चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद राहुल गांधी तारापुर में पदयात्रा करते हुए भूख मिटाने के लिए एक पाव भाजी स्टॉल पर पहुंचे। इस दौरान उनके साथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी समेत कई अन्य नेता भी मौजूद रहे। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सोलंकी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर राहुल के इस अलग अंदाज का एक वीडियो शेयर किया है। राहुल को पाव भाजी स्टॉल पर देख वहां मौजूद युवाओं में उनसे मिलने के लिए खासा उत्साह देखने को मिला, वहीं राहुल भी इस दौरान तमाम लोगों से बातचीत करते नजर आए। इसके बाद राहुल ने स्टॉल के सामने रखी एक टेबल पर बैठ कर पावभाजी खाई।


छोटा उदयपुर में राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी लोगों को दूसरे मुद्दों में उलझाकर ध्यान भटका सकते हैं, लेकिन कांग्रेस पार्टी विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी। गुजरात में पार्टी की सरकार बनते ही कांग्रेस 10 दिन के अंदर नीतियां बनाते हुए किसानों का कर्जा माफ करेगी। नोटबंदी और GST के मुद्दे पर बीजेपी को घेरते हुए राहुल ने कहा कि देश को एक GST की जरूरत है, कई लेवल वाले GST की नहीं।

मणिशंकर अय्यर के बयान पर राहुल ने कहा, मैंने उन्हें माफी मांगने को कहा। मैंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से कहा कि बीजेपी के नेता जो चाहे कहें, लेकिन कांग्रेस पार्टी के नेता गलत भाषा का उपयोग ना करें। ये कांग्रेस पार्टी के कल्चर में नहीं है। राहुल ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी के अन्य नेता मेरे खिलाफ, मनमोहन सिंह के खिलाफ और अन्य नेताओं के खिलाफ घटिया भाषा का प्रयोग करते हैं। मगर हम पीएम की कुर्सी का सम्मान करते हैं, चाहे उस पर कोई भी व्यक्ति बैठा हो। हम नरेंद्र मोदी का भी सम्मान करते हैं।

15 लाख का झूठा वादा नहीं करता

इसके बाद आणंद पहुंचे राहुल गांधी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, मैं आपसे यह वादा नहीं कर सकता कि आपको 15 लाख रुपये दे दूंगा, लेकिन यह जरूर कह सकता हूं कि अगर हमारी सरकार आती है तो गुजरात के लोगों को यह महसूस जरुर होगा कि उनकी बात 22 वर्षों के बाद सुनी गई है।



पहले फेस की वोटिंग 9 दिसंबर को

गुजरात में विधानसभा चुनाव की 182 सीटों के लिए वोटिंग दो फेस में होने जा रही है। पहले फेस की वोटिंग 9 दिसंबर को होगी, जिसमें 89 सीटों को शामिल किया है। इसके बाद दूसरे फेस में 93 सीटों के लिए 14 दिसंबर को वोटिंग की जाएगी। वहीं रिजल्ट 18 दिसंबर को डिक्लेयर किए जाएंगे। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें