comScore

आम लोगों के साथ लाइन में लगे राहुल गांधी, फोटो वायरल

December 09th, 2017 18:45 IST
आम लोगों के साथ लाइन में लगे राहुल गांधी, फोटो वायरल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गुजरात चुनाव के दौरान से ही या कह लें कि पिछले 5-6 महीनों से कांगेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी काफी बदले-बदले से नजर आ रहे हैं। कभी वे सड़क किनारे पाव भाजी खाते हुए नजर आते हैं, तो कभी वे रेस्टोरेंट में आम लोगों के साथ बैठ कर खाना खाते हैं। उनका यह बदला तेवर गुजरात चुनाव के दौरान उनके भाषणों में भी नजर आने लगा है। इस बार वे दिल्ली एयरपोर्ट पर आम लोगों के साथ लाइन में लगे नजर आए हैं। यहां वे लाइन में लगकर फ्लाइट तक ले जाने वाली बस में बैठे थे। यह फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।


राहुल गांधी को दिल्‍ली से गुजरात जाना था, जहां उनको वडनगर, पाटन और बनासकांठा के कई इलाकों में रैली करनी हैं। इसके लिए वो दिल्ली से रवाना हुए तो बोर्डिंग पास लेने के बाद वह बस में बैठने के लिए आम लोगों के साथ लाइन में खड़े दिखे। तस्‍वीर में राहुल गांधी फोन पर बात करते दिख रहे हैं। उनकी पीठ पर एक ब्‍लैक कलर का बैग भी लटका हुआ है। राहुल गांधी को अपने बीच देखकर लोगों ने उनके साथ सेल्फी भी ली। इस दौरान राहुल के चारों तरफ एसपीजी के कमांडो थे, जो उनकी सुरक्षा का जिम्मा संभाल रहे थे।

 

राहुल ने सड़क पर खाई पावभाजी

इससे पहले शुक्रवार को गुजरात विधानसभा चुनाव में पहले चरण के मतदान से ठीक एक दिन पहले राहुल गांधी आणंद शहर में सड़क पर पावभाजी खाते हुए कैमरे में कैद हुए थे। यह वीडियो भी काफी वायरल हुआ है। यहां आणंद में चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद राहुल गांधी तारापुर में पदयात्रा करते हुए भूख मिटाने के लिए एक पाव भाजी स्टॉल पर पहुंचे थे। राहुल को पाव भाजी स्टॉल पर देख वहां मौजूद युवाओं में उनसे मिलने के लिए खासा उत्साह देखने को मिला, वहीं राहुल भी इस दौरान तमाम लोगों से बातचीत करते नजर आए। इसके बाद राहुल ने स्टॉल के सामने रखी एक टेबल पर बैठ कर पावभाजी खाई।

राहुल गांधी ने भरूच में भी एक बार रोड शो के दौरान एक मतंशा नामक लड़की के साथ सेल्फी क्लिक की थी। भरूच में राहुल के रोड शो के दौरान अप्रत्याशित रूप से एक लड़की ने राहुल की वैन पर चढ़कर उन्हें फूल गिफ्ट किए और उनके साथ सेल्फी ली थी। राहुल गांधी अपनी नुक्कड़ सभाओं के दौरान भी कईं बार आम जगह बैठकर चाय की चुस्कियां लेते कैमरे में कैद हुए हैं।

कमेंट करें
vUWX3