मध्य प्रदेश के पिपरिया में राहुल गांधी ने की जनसभा

Rahul Gandhi in Madhya Pradesh, Rahul Gandhi Rally Live Update, election live update
मध्य प्रदेश के पिपरिया में राहुल गांधी ने की जनसभा
मध्य प्रदेश के पिपरिया में राहुल गांधी ने की जनसभा

डिजिटल डेस्क, भोपाल। लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार में जुटे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पांचवे चरण के लिए बुधवार को मध्य प्रदेश और राजस्थान में चुनाव प्रचार के लिए जा रहे हैं। राहुल गांधी होशंगाबाद जिले की पिपरिया तहसील पहुंच चुके हैं, कुछ देर में वो जनसभा को संबोधित करेंगे, उनके साथ मुख्यमंत्री कमलनाथ भी मौजूद हैं।

 

मध्य प्रदेश के दौरे से पहले राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश के सीतापुर और बाराबंकी में जनसभा को संबोधित किया। राहुल गांधी ने सीतापुर में अपनी पहली रैली में पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, कि देश का चौकीदार चोरी करने के बाद कह रहा है कि हम सब चौकीदार हैं। मैं मोदी जी से कहना चाहता हूं कि पूरा देश चोर नहीं है, सिर्फ एक चौकीदार ने चोरी की है। आप पूरे चौकीदारों को बदनाम मत कीजिए, वो ईमानदार हैं।

न्याय योजना को लेकर राहुल ने कहा, इस योजना के दो लक्ष्य हैं एक गरीबों को सीधे मदद करना, दूसरा अर्थव्यवस्था को गति देना। न्याय योजना गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राइक की तरह है। राहुल ने कहा, मोदी ने रोजगार के नाम पर युवाओं के साथ धोखा किया है। हम 22 लाख युवाओं को एक साल के भीतर सरकारी नौकरियां दे देंगे। पंचायत स्तर पर हम 10 लाख युवाओं को रोजगार देंगे। 2019 के चुनाव में कांग्रेस पार्टी मोदी को हरा रही है। मोदी जी ने कांग्रेस मुक्त भारत की बात कही थी, क्योंकि उनको डर है कि उन्हें कांग्रेस ही उन्हें हरा सकती है

Created On :   1 May 2019 10:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story