comScore
Dainik Bhaskar Hindi

यूपी-बिहार में बच्चियों से रेप हो रहा है और पीएम मोदी चुप हैं : राहुल

BhaskarHindi.com | Last Modified - August 11th, 2018 00:05 IST

787
0
0
यूपी-बिहार में बच्चियों से रेप हो रहा है और पीएम मोदी चुप हैं : राहुल

News Highlights

  • रायपुर पहुंचे राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी को रेप और भ्रष्टाचार के मामले में खूब आड़े हाथों लिया।
  • राहुल ने कहा कि उत्तर प्रदेश और बिहार में बच्चियों के साथ रेप होते हैं और पीएम मोदी एक शब्द तक नहीं बोल रहे हैं।
  • राहुल ने कहा कि सदन में मोदी जी मेरी आंख से आंख नहीं मिला पाए थे।


डिजिटल डेस्क, रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रेप और भ्रष्टाचार के मामले में खूब आड़े हाथों लिया। राहुल ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश और बिहार में बच्चियों के साथ रेप होते हैं और पीएम मोदी एक शब्द तक नहीं बोल रहे हैं।

रायपुर में राहुल गांधी ने बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि सदन में जब मैंने मोदी जी को कहा कि वह अपनी आंख मेरी आंख से नहीं मिला पाएंगे। तब आपने टीवी में देखा होगा कि मोदी जी इधर-उधर देख रहे थे। ऐसा क्यों? क्योंकि वे चौकीदार नहीं भागीदार बन गए हैं। कार्यक्रम में राहुल ने कहा कि जब मैंने सदन में रक्षामंत्री से कहा कि आपने हिंदुस्तान से झूठ क्यों बोला? जवाब नहीं मिला।

 

 

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि बच्चियों के साथ रेप के मामले पर पीएम मोदी की चुप्पी क्यों है? यह सवाल हमारे ही नहीं बल्कि देशभर की महिलाओं के मन में भी उठता है कि आखिर बीजेपी शासित राज्यों में ही महिलाओं के साथ रेप की वारदात क्यों हो रही हैं? महिलाओं के साथ पिछले चार साल में ऐसा क्या हो गया, जो 3000 सालों में नहीं हुआ।

 

.

बता दें कि राहुल रायपुर में पार्टी की राज्य इकाई के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन करने पहुंचे थे। राज्य के आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए राहुल का यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है।

रमन सिंह और पनामा पेपर्स
इसी दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा, 'पाकिस्तान में पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का नाम पनामा पेपर्स में आया और उन्हें सजा हो गई। छत्तीसगढ़ में आपके मुख्यमंत्री के बेटे का नाम पनामा पेपर्स में आया है तो कोई जांच भी नहीं शुरू होती है। यही बीजेपी और एनडीए की चौकीदारी है।'

 

.

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर