आज चेन्नई जाएंगे राहुल गांधी, अस्पताल में करुणानिधि से करेंगे मुलाकात

Rahul Gandhi is going Chennai today to meet Karunanidhi
आज चेन्नई जाएंगे राहुल गांधी, अस्पताल में करुणानिधि से करेंगे मुलाकात
आज चेन्नई जाएंगे राहुल गांधी, अस्पताल में करुणानिधि से करेंगे मुलाकात
हाईलाइट
  • अस्पताल में नेताओं के पहुंचने का सिलसिला जारी।
  • करुणानिधि की तबीयत फिलहाल स्थिर।
  • रहुल आज करुणानिधि से मिलेंगे।

डिजि़टल डेस्क,चेन्नई। तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और डीएमके प्रमुख करुणानिधि की तबीयत फिलहाल स्थिर बनी हुई है। राजनीति के दिग्गजों में गिने जाने वाले करुणानिधि से मिलने के लिए तमाम बड़े नेताओं और बॉलीवुड स्टार्स का चेन्नई के अस्पताल पहुंचने का सिलसिला जारी है। आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी करुणानिधि से मिलने चेन्नई पहुंचने वाले हैं। 94 वर्षीय करुणानिधि का इलाज चेन्नई के कावेरी अस्पताल में चल रहा है, सोमवार शाम करुणानिधि से मिलने उनकी बेटी सेल्वी और डीएमके के बड़े नेता ए राजा और टीआर बालू भी पहुंचे। करुणानिधि के बेटे एमके स्टालिन ने कहा कि मेडिकल बुलेटिन के अनुसार करुणानिधि की तबीयत ठीक है, डॉक्टर उनकी सेहत पर लगातार नज़र बनाए हुए हैं।

अस्पताल के पास पुलिस बल तैनात
करुणानिधि की सेहत में गिरावट आने की खबर फैलने के बाद से ही लगातार उनके समर्थकों का अस्पताल पहुंचने का सिलसिला जारी है।  अस्पताल में जमा हो रही भारी भीड़ को देखते हुए प्रशासन ने सुरक्षा के इंतजाम कड़े कर दिए हैं। अस्पताल और आसपास के इलाकों में भारी सुरक्षा बल तैनात है।

अस्पताल में नेताओं के पहुंचने का सिलसिला जारी
करुणानिधि का हालचाल जानने के लिए अस्पताल में नेताओं का तांता लगा हुआ है। रविवार को उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल के साथ करुणानिथि का हालचाल जानने अस्पताल पहुंचे। वहीं, राज्य के मुख्यमंत्री पलानीसामी ने अपने सारे कार्यक्रम रद्द कर अस्पताल में करुणानिधि से मिलने पहुंचे। अबकत वीआईटी चांसलर जी विश्वनाथन और मुदराई अधीनम ने अस्पताल पहुंचकर करुणानिधि के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और बाद में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पी मुरलीधर राव, सी पी राधाकृष्णन और राज्यसभा सांसद एल गणेशन अस्पताल पहुंचकर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ले चुके हैं।

यूरिन इंफेक्शन के बाद अस्पताल में भर्ती
बता दें कि करुणानिधि 94 साल के हैं। वहीं करीब 2 साल से राजनीति से दूर है। यूरिन इंफेक्शन के चलते गुरुवार को उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। इसके बाद शुक्रवार को उन्हें कावेरी अस्पताल लाया गया। शनिवार रात 01.30 बजे बल्ड प्रेशर में गिरावट के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है। इलाज के बाद उनका बल्ड प्रेशर स्थिर हो गया।     


 

Created On :   31 July 2018 6:21 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story