comScore

पीएम मोदी सिर्फ कैमरे के लिए जीते हैं - राहुल गांधी

March 06th, 2019 17:23 IST
पीएम मोदी सिर्फ कैमरे के लिए जीते हैं - राहुल गांधी

हाईलाइट

  • राहुल गांधी ने किया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला।
  • कहा-सिर्फ कैमरे के लिए जीते है मोदी।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला चलता ही रहता है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बड़ा हमला किया है। उन्होंने पीएम मोदी पर आरोप लगाया कि वह सिर्फ कैमरे के लिए जीते है। राहुल ने यह आरोप प्रयागराज में प्रधानमंत्री मोदी द्वार पिछले दिनों सफाई कर्मचारियों के पांव धोने के संदर्भ में लगाया।

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी हर एक चीज को इवेंट बनाते है। पीएम सिर्फ कैमरे के लिए जीते है। कैमरा बंद होने के बाद प्रधानमंत्री ने सफाई कर्मचारियों की समस्या भी नहीं सुनी। कार्यक्रम को इवेंट बनाया और निकल गए, अगले इवेंट के लिए। बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने 24 फरवरी को प्रयागराज में सफाई कर्मचारियों के पैर धोए और पोछे थे। इसके बाद उन्होंने कर्मचारियों को शॉल भेंट की थी।

दरअसल, जिन सफाई कर्मचारियों के पीएम मोदी ने पैर धोए थे। उन्होंने पीएम पर उनकी समस्याओं को अनदेखी करने का आरोप लगया है। कर्मचारियों का कहना है कि प्रधानमंत्री द्वार किए गए सम्मान से वो लोग काफी खुश है, परंतु सम्मान ने पेट नहीं भरता। हमें पीएम मोदी से बात करने का मौका भी नहीं मिला। अगर मिलता तो वो नौकरी, आय में वृद्धि और सफाई के लिए मशीन मांगते। सफाई कर्मचारियों की इन बातों का हवाला देते हुए ही कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम मोदी पर तीखा हमला किया है। 

वहीं बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 16 मार्च को देहरादून के दौरे पर रहेंगे। पिछले दिनों पीएम मोदी और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी उत्तराखंड का दौरा कर चुके हैं। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राहुल का दौरा काफी महत्वपूर्ण रहेगा। 

कमेंट करें
A8czU