मोदी के ग्रामोफोन वाले कमेंट पर राहुल का एंटरटेनिंग वीडियो, देखें यहां

मोदी के ग्रामोफोन वाले कमेंट पर राहुल का एंटरटेनिंग वीडियो, देखें यहां
हाईलाइट
  • उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लोगों से इसे अपने दोस्तों और परिवार के साथ शेयर करने के लिए भी कहा है।
  • पीएम मोदी के ग्रामाफोन वाले कमेंट पर कांग्रेस प्रेसिडेंट राहुल गांधी ने एक वीडियो के जरिए पलटवार किया है।
  • राहुल गांधी ने रविवार को इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से बीजेपी नेताओं से बातचीत करते हुए अक्टूबर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस प्रेसिडेंट राहुल गांधी का मज़ाक उड़ाया था। उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी एक ही बात को उसी तरह दोहराते हैं मानो ग्रामोफोन की पिन अटक गई है। अब राहुल गांधी ने एक वीडियो के जरिए इसका जवाब दिया है। राहुला गांधी ने रविवार को इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया। उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लोगों से इसे अपने दोस्तों और परिवार के साथ शेयर करने के लिए भी कहा है।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा, "यह मनोरंजक वीडियो श्री 36 द्वारा प्रस्तुत किया गया है! मुझे आशा है कि आप इसे देखकर आनंद लेंगे! कृपया इसे अपने परिवार और दोस्तों के साथ SHARE करें ताकि वे भी इसका आनंद उठा सकें।"

राहुल गांधी ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसकी शुरुआत पीएम मोदी के बयान के साथ होती है। जिसमें वह कह रहे है। ‘पहले ग्रामोफोन रिकॉर्ड हुआ करता था। कभी वह अटक जाता था और एक ही शब्द बार बार सुनाई देता था। कुछ लोग इसी तरह के हैं। उनके दिमाग में एक बात घर कर जाती है और वह उसे ही दोहराते रहते हैं।’ इसके बाद पीएम मोदी के भाषणों के कुछ अंशों को एडिट कर लगाया गया है। इन अंशों में PM, जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी का जिक्र करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Created On :   9 Dec 2018 12:47 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story