राहुल के हिंदू होने पर लोगों को शक, ट्विटर पर कर दिया ट्रोल

rahul gandhi troll on twitter over ram janmabhoomi babri masjid case
राहुल के हिंदू होने पर लोगों को शक, ट्विटर पर कर दिया ट्रोल
राहुल के हिंदू होने पर लोगों को शक, ट्विटर पर कर दिया ट्रोल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।सुप्रीम कोर्ट अयोध्या में विवादित राम जन्मभूमि मामले में अगली सुनवाई 8 फरवरी, 2018 को करेगा। मंगलवार को चली सुनवाई में इलाहाबाद हाई कोर्ट के 2010 के फैसले के खिलाफ दायर 13 अपीलों पर सुनवाई हुई। सुनवाई में सुन्नी वक्फ बोर्ड के वकील कपिल सिब्बल ने राम मंदिर को बीजेपी का चुनावी मुद्दा बताया। कपिल सिब्बल के वक्फ बोर्ड की ओर से पक्ष रखने को लेकर ट्विटर यूजर ने राहुल गांधी को ट्रोल करना शुरू कर दिया।इसमें लोगों ने कहा- कपिल सिब्बल राम मंदिर के विपक्ष में केस लड़ रहे हैं और राहुल गांधी खुद को जनेऊधारी हिन्दू बता रहे हैं।कपिल सिब्बल ने कहा कि अयोध्‍या में राम मंदिर बनाने की बात बीजेपी ने चुनावी घोषणापत्र में रखी थी। उन्होंने इस मामले की सुनवाई 2019 तक टालने को कहा।

बता दें कि इस बार राहुल गांधी व कांग्रेस पार्टी ऐसा कर चुनाव में शॉफ्ट हिंदुत्व का सहारा ले रही है।ऐसे में बीजेपी खेमे में हिंदू वोटबैंक हाथ से जाने का खतरा मंडरा रहा है।वहीं, जब राहुल सोमनाथ के मंदिर दर्शन के लिए गए तो वहां ग़ैर-हिंदू दर्शनार्थियों के लिए रखे रजिस्टर में साइन करने से विवाद खड़ा हो गया।ऐसे में बीजेपी ने राहुल गांधी के हिंदू होने पर सवाल खड़ा कर दिया।

इस विवाद के बाद कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा था कि यह सब भाजपा की साजिश है और यह दुर्भाग्यपूर्ण है।सुरजेवाला ने बीजेपी को इतना नीचे नहीं गिरने की सलाह दी।उन्होंने कहा कि राहुल गांधी द्वारिकाधीश का आशीर्वाद लेने जायें तो इसमें भी बीजेपी को एतराज है।

 


 

Created On :   5 Dec 2017 5:06 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story