राहुल का पर्रिकर को जवाब, बोले- कभी भी मुलाकात की बातें किसी से शेयर नहीं की

Rahul Gandhi writes  letter to Manohar Parrikar, says hasnt shared details of their conversation
राहुल का पर्रिकर को जवाब, बोले- कभी भी मुलाकात की बातें किसी से शेयर नहीं की
राहुल का पर्रिकर को जवाब, बोले- कभी भी मुलाकात की बातें किसी से शेयर नहीं की
हाईलाइट
  • कांग्रेस प्रेसिडेंट राहुल गांधी ने गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर की चिट्ठी का जवाब दिया है।
  • राहुल ने कहा
  • उन्होंने कभी भी इस मुलाकात की बातों का जिक्र नहीं किया
  • बल्कि सिर्फ वही बातें दोहराई जो पब्लिक डोमेन में हैं।
  • राहुल ने बातों को बेवजह बढ़ाने का भी आरोप लगाया।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस प्रेसिडेंट राहुल गांधी ने गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर की चिट्ठी का जवाब दिया है। राहुल ने कहा, उन्होंने इस मुलाकात की बातों का जिक्र नहीं किया, बल्कि सिर्फ वही बातें दोहराई जो पब्लिक डोमेन में हैं। राहुल ने यह भी कहा कि इन बातों को बेवजह तूल दिया जा रहा है। बता दें कि राहुल गांधी ने मंगलवार को सीएम पर्रिकर से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद राहुल गांधी ने कहा था कि पर्रिकर ने स्वयं उन्हें बताया था कि राफेल जेट डील को बदलने की जानकारी रक्षा मंत्री को भी नहीं थी। राहुल के इस बयान के बाद पर्रिकर ने चिट्ठी लिखकर राहुल के दावों को खारिज किया था।

राहुल गांधी ने कहा, आपने जो चिट्ठी मुझे लिखी है, उससे मैं परेशान हूं। मेरी आपसे मुलाकात पूरी तरह से व्यक्तिगत थी। जब आपका अमेरिका में इलाज चल रहा था उस वक्त भी मैंने आपको फोन कर आपका हाल चाल जाना था। राहुल ने कहा कि एक लोकतांत्रिक प्रतिनिधि होने और लोगों द्वारा उनकी सेवा के लिए चुने जाने के चलते वे राफेल डील में हुए भ्रष्टाचार के कारण पीएम पर हमले करने का अधिकार रखते हैं।

राहुल ने कहा कि यह फैक्ट है कि अप्रैल 2015 में जब आप गोवा में एक मछली बाजार का उद्घाटन कर रहे थे, ठीक उसी समय पीएम मोदी फ्रांस के तत्कालीन राष्ट्रपति ओलांदे के साथ फ्रांस में राफेल सौदा कर रहे थे। इस डील के बाद आपने कहा था कि इसके बारे में आपको कोई जानकारी नहीं है।

राहुल ने कहा, पर्रिकर जी मुझे आपकी स्थिति से हमदर्दी है। मैं समझ सकता हूं कि हमारी कल की मुलाकात के बाद से आप कितने प्रेशर में हैं। वो प्रेशर जिसने आपको प्रधानमंत्री और उनके साथियों के प्रति वफादारी दिखाने के लिए मुझ पर असामान्य तरीके से जवाबी हमला करने को मजबूर किया। आपका पत्र लीक होने के चलते मुझे ये सफाई देनी पड़ रही है। राहुल ने कहा कि जैसे कि कल की मुलाकात में मैंने कहा था, मैं फिर से आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।  

 

 

Created On :   30 Jan 2019 6:11 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story