...जब रेल मंत्री ने आम यात्रियों के साथ जनरल बोगी से किया सफर

Railway minister piyush goyal travels with the other passengers
...जब रेल मंत्री ने आम यात्रियों के साथ जनरल बोगी से किया सफर
...जब रेल मंत्री ने आम यात्रियों के साथ जनरल बोगी से किया सफर

डिजिटल डेस्क,दिल्ली। रेल मंत्री पीयूष रेलवे स्टेशनों पर साफ-सफाई और सुरक्षा को लेकर हमेशा ही गंभीर रहते है। यही कारण है कि आए दिन वो रेलवे स्टेशनों का दौरा करते हुए दिख जाते हैं। सोमवार को गोयल ने कावेरी एक्सप्रेस में बैठकर मैसूर से बेंगलुरू तक का सफर किया। इस दौरान उन्होंने यात्रियों से बात भी की।

 

गौरतलब है कि सोमवार को पीएम मोदी ने कर्नाटक में कई परियोजनाओं का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने हमसफर एक्सप्रेस को मैसूर से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। कार्यक्रम में रेलमंत्री पीयूष गोयल भी मौजूद थे। जहां से वो ट्रेन में जनरल बोगी में आम लोगों के साथ सवार हो गए। रेलमंत्री को अपने बीच देखकर लोग भी आश्चर्यचकित रह गए। लोगों ने रेलमंत्री के साथ सेल्फी खिंचाई।
 

 

रेलमंत्री ने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी। रेलमंत्री ने ट्वीट किया कि मैसूर से बेंगलुरु तक का सफर ट्रेन से करने पर आनंद आया। इस दौरान उन्होंने आम लोगों से सुझाव भी मांगे। रेल मंत्री ने न सिर्फ यात्रियों से बल्कि ट्रेन में सवार रेलवे स्टाफ से भी मुलाकात की और उनके काम की सराहना भी की। 
 

पहले भी कर चुके हैं दौरा

इससे पहले 10 दिसंबर की रात रेल मंत्री पीयूष गोयल स्टेशन पर सफाई और सुविधाओं को चैक करने के लिए मुंबई के सीएसटी और चर्चगेट रेलवे स्टेशन पहुंच गए थे। रेलमंत्री को सादे कपड़ों और बिना सुरक्षा इंतजाम के लोग भी हैरत से देख रहे थे। गोयल ने स्टेशन पहुंचकर सबसे पहले पब्लिक टॉयलेट में जाकर निरीक्षण किया था। इसके बाद अन्य सुविधाओं का जायजा लिया। रेल मंत्री का यह दौरा करने वाले है इसकी जानकारी किसी को नहीं थी।  रेलमंत्री पीयूष गोयल ने रेलवे अधिकारियों के साथ एक समीक्षा बैठक भी की और निर्देश दिया कि कल्याण स्टेशन के कर्मचारियों को लोगों को कोई समस्या हो तो उसे हल करने के लिए वहां मौजूद रहना चाहिए।
 

आखिर रेल मंत्री गोयल को क्यों जाना पड़ा रेलवे स्टेशन पर टॉयलेट ?

Created On :   20 Feb 2018 2:41 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story