comScore

ट्रेन में खिलौने बेचते वायरल हुए शख्स को RPF ने पकड़ा, 3500 का जुर्माना


हाईलाइट

  • धड़ाधड़ शेयर हो रहा है खिलौने वाले का वीडियो
  • कोर्ट ने न्यायािक हिरासत में भेजा जेल
  • बनारस का रहने वाला है अवधेश

डिजिटल डेस्क, सूरत। सोशल मीडिया पर कुछ समय से मिमिक्री करते हुए ट्रेन में खिलौने बेचने वाले एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने से वो शख्स काफी फेमस तो हो गया है, लेकिन उसे इसका गंभीर खामियाजा भी भुगतना पड़ा है। उस शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, कोर्ट ने उसे 10 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है, उस पर 3500 रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है। 

अवधेश दुबे नाम का ये शख्श पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, लोग इसकी वीडियो को धड़ाधड़ शेयर कर रहे हैं। अवधेश दुबे को सूरत रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया,  उसके खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था, सूरत न्यायिक मजिस्ट्रेट ने अवधेश पर 3500 रुपए का जुर्माना लगाकर 10 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।  
 
आपको बता दें कि अवधेश दुबे बनारस का रहने वाला है। दो साल पहले वह बनारस से वलसाड आ गया था। इसके बाद वो वापी और सूरत के बीच ट्रेनों में सफर करने वाले यात्रियों को खिलौने बेचने लगा। अवधेश पर अनाधिकृत तरीके से ट्रेनों में सामान बेचने का मामला दर्ज किया गया है। दरअसल, वीडियो में अवधेश कुछ नेताओं पर टिप्पणी करते नजर आ रहे थे।

कमेंट करें
un2q0