लोक गायक कीर्तिदान गढ़वी पर हुई लाखों रुपए की बारिश, Video Viral

लोक गायक कीर्तिदान गढ़वी पर हुई लाखों रुपए की बारिश, Video Viral

डिजिटल डेस्क, गुजरात।  गुजरात में अहमदाबाद शहर में एक लोक गायक पर हजारों नोटों की बारिश करने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल स्वामी नारायण गुरुकुल वसंत पंचमी उत्सव के मौके पर संगीत संध्या का आयोजन किया गया था। यह संगीत संध्या नवसारी के चिकली में 14 अप्रैल को आयोजित की गई थी। इस मौके पर भजन गायक कीर्तिदान गढ़वी का कार्यक्रम चल रहा था और इसी दौरान लोगों को गढ़वी का गाना इतना पसंद आया कि उन पर नोटों की बारिश शुरू कर थी। भजन सुनाने के दौरान आसपास के लोगों नोट ही नहीं उड़ा रहे थे बल्कि सेल्फी भी ले रहे थे। आप ही देखिए कैसे बच्चों से लेकर बड़े सभी गायक पर किस तरह से नोटों की बारिश कर रहे हैं। इस कार्यक्रम में हैरान करने वाली बात तो यह कि 10 और 20 रुपये के नोटों में करीब 40 लाख रुपये इस लोक गायक पर उड़ाए गए।

 

 

वीडियो में देखिए कैसे लोग भजन मंडली के गायक के ऊपरों नोटों की बरसात कर रहे हैं। गायक कीर्तिदान गढ़वी के साथ उनकी मंडली के लोगों के साथ कुछ आयोजक भी बैठे हुए है। गायक के चारों ओर नोटों की बौछार हो रही है। गायक कीर्तिदान अपनी प्रस्तुति में मशगूल है और लगातार अपनी गायकी से लोगों का मनोरंजन करते रहे थे। इस दौरान मंच के सामने से कुछ लोग उन पर लगातार नोट फेंकते हैं। इतना ही नहीं लोग अपने छोटे-छोटे बच्चों के हाथों में नोटों की बंडल थमाकर उन्हें गायक के ऊपर फेंकने के लिए मंच पर भेज रहे थे। भजन सुनाने के दौरान आस पास के लोगों नोट ही नहीं उड़ा रहे थे बल्कि सेल्फी भी ले रहे थे।

 

 

यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी ऐसे कई वीडियो सामने आ चुके हैं। यह कार्यक्रम हर साल किया जाता है। इतना ही नहीं नवरात्री के दौरान इस तरह के कार्यक्रम खूब देखने को मिलते हैं, जहां गायकों की प्रस्तुति से खुश होकर लोग उनपर नोट उड़ाते हैं। कहा जाता है कि गुजरात की संस्कृति में धार्मिक कार्यों के लिए पैसे जमा करने का ये एक माध्यम है। 

Created On :   28 April 2018 3:44 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story