राज बब्बर ने कहा, 'कांग्रेस को वोट दो, कोई फ्रिज खोलकर नहीं देखेगा'

Raj Babbar raises issue of Akhlak murder case in body election
राज बब्बर ने कहा, 'कांग्रेस को वोट दो, कोई फ्रिज खोलकर नहीं देखेगा'
राज बब्बर ने कहा, 'कांग्रेस को वोट दो, कोई फ्रिज खोलकर नहीं देखेगा'

डिजिटल डेस्क, अलीगढ़। 2015 के अखलाक हत्याकांड को एक बार फिर राजनीति का हिस्सा बनाया जा रहा है। इस पर फिर बयानबाजी कर चुनाव में जीत हासिल करने की कोशिश की जा रही है। कांग्रेस ने इसे चुनावी जनसभाओं का मुद्दा बनाया। उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने अलीगढ़ में निकाय चुनाव के लिए वोट मांगते हुए चुनावी सभा में अखलाक हत्याकांड का जिक्र किया।  राज बब्बर ने जनसभा में मौजूद लोगों से कहा, "आप कांग्रेस को वोट दीजिए, कोई आपका फ्रिज खोलकर नहीं देख सकता और न ही ये पूछ सकता कि उसमें क्या है? आप मुझे ताकत दो, मैं आपके लिए हथियार चलाऊंगा।"

ये भी पढ़े-भतीजे आर्यन पुष्कर की तारीफ कर ट्रोल हुए "शशि थरूर", ट्रोलर्स ने की जमकर खिंचाई

फ्रिज में बीफ रखने के आरोप में भीड़ ने की थी अखलाक की हत्या

दरअसल, ग्रेटर नोएडा के दादरी में सितंबर 2015 में अखलाक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। अखलाक पर आरोप था कि उसने अपने घर में फ्रिज के अंदर गोमांस रखा है। इससे नाराज भीड़ ने अखलाक को बुरी तरह पीट दिया। अलीगढ़ में राज बब्बर ने इसी का उदाहरण देते हुए जनता से कांग्रेस के लिए वोट मांगे। निकाय चुनाव के दूसरे चरण में गौतमबुद्धनगर में भी वोटिंग होनी है। यूपी में निकाय चुनावों के दूसरे चरण का प्रचार शुक्रवार शाम थम गया। इस फेज के लिए 26 नवंबर को वोटिंग होनी है।ये भारतीय राजनिती में पहली बार नहीं हो रहा है जब किसी मौत को प्रचार के लिए स्तेमाल किया जा रहा है। इससे पहल े 

ये भी पढ़े- यमुना को कर दिया था प्रदूषित, कोर्ट से 2 साल की जेल, 3.5 लाख रुपए जुर्माना

दूसरे चरण के तहत 25 जिलों में निकाय चुनावों के लिए मतदान होगा. ये जिले मुजफ्फरनगर, गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर, अमरोहा, रामपुर, पीलीभीत, शाहजहांपुर, अलीगढ़, मथुरा, मैनपुरी, फर्रूखाबाद, इटावा, ललितपुर, बांदा, इलाहाबाद, लखनऊ, सुलतानपुर, अंबेडकर नगर, बहराइच, श्रावस्ती, सन्त कबीरनगर, देवरिया, बलिया, वाराणसी एवं भदोही हैं।

 

Created On :   25 Nov 2017 5:36 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story