काला हिरण मामला : सलमान के बाद अब सैफ, तब्बू और सोनाली बेंद्रे मुश्किल में

rajasthan government in hc against sonali bendre tabu saif ali khan in blackbuck poaching case salman khan
काला हिरण मामला : सलमान के बाद अब सैफ, तब्बू और सोनाली बेंद्रे मुश्किल में
काला हिरण मामला : सलमान के बाद अब सैफ, तब्बू और सोनाली बेंद्रे मुश्किल में

डिजिटल डेस्क, जोधपुर। काले हिरण के शिकार मामले में अब एक्टर सैफ अली खान, एक्ट्रेस तब्बू, सोनाली बेंद्रे, नीलम कोठारी समेत अन्य लोग मुश्किल में नजर आ रहे हैं। जोधपुर कोर्ट ने मामले में पांच महीने पहले ही इन सभी को सबूतों के अभाव में दोषी करार दिया था, जबकि एक्टर सलमान खान को दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा सुनाई थी। मगर अब राजस्थान सरकार ने बरी हुए सभी लोगों के खिलाफ राजस्थान हाई कोर्ट में अपील करने का फैसला किया है।

राजस्थान में दो काले हिरण के शिकार मामले में पांच महीने पहले ही जोधपुर कोर्ट में इन सभी एक्टर्स के खिलाफ सुनवाई हुई थी। उस दौरान सलमान खान को मामले में दोषी करार दिया था। साथ ही कोर्ट ने सलमान को पांच साल की सजा भी सुनाई थी। जबकि सबूतों के अभाव में सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और जोधपुर निवासी दुष्यंत सिंह को बरी कर दिया गया था।

सन् 1998 का है मामला
यह घटना सन् 1998 की है, जब सलमान खान, सैफ अली खान, एक्ट्रेस तब्बू, सोनाली बेंद्रे, नीलम कोठारी और अन्य लोग राजस्थान में फिल्म "हम साथ-साथ हैं" की शूटिंग करने आए थे। इस दौरान इन्होंने रात के समय दो काले हिरण का शिकार किया था। इसी मामले में अगस्त 2018 में जोधपुर सेशंस कोर्ट ने फैसला दिया कि सलमान को विदेश जाने से पहले कोर्ट से परमिशन लेनी होगी। बता दें कि सलमान खान की ओर से विदेश जाने की परमिशन के लिए अपील दायर की गई थी।

Created On :   15 Sep 2018 2:41 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story