comScore

अब नहीं होगी '2.0' रजनीकांत और 'पैडमैन' अक्षय कुमार की टक्कर

October 30th, 2017 16:36 IST
अब नहीं होगी '2.0' रजनीकांत और 'पैडमैन' अक्षय कुमार की टक्कर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की दो फिल्में 2018 में 26 जनवरी को टकराने वाली थीं। अक्षय ने बीते दिन खुद पैडमैन के पोस्टर रिलीज के साथ इस बात का ऐलान किया था कि दोनों ही फिल्मों एक साथ आएंगी। अब फिर से फिल्म 2.0 की रिलीज डेट बदल दी गई है। दोनों फिल्मों के क्लैश के चलते अब '2.0' की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी गई है। पहले ये फिल्म 26 जनवरी 2018 में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब यह फिल्म 13 अप्रैल 2018 को रिलीज़ की जाएगी।

फिल्म 'पैडमैन' में अक्षय कुमार, राधिका आपटे और सोनम कपूर मुख्य किरदार में हैं। फिल्म के निर्देशक डायरेक्टर आर बाल्की हैं। बता दे फिल्म 'पैडमैन' की कहानी कोयमंबटूर के निवासी अरणाचलम मुरुगानाथम के बारे में हैं। वे पहले ऐसे शख्स हैं जिन्होंने पहली बार देश में किफायती कीमत वाले सेनेटरी नैपकीन बनाए थे। यह फिल्म महिलाओं के स्वास्थ्य और मासिक धर्म पर केंद्रित है। हालांकि इसी सब्जेक्ट पर फुल्ल नाम  की एक फिल्म भी बन चुकी है, जिसका ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की ''अय्यारी'' भी 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। अय्यारी नीरज पांडे की फिल्म है। जिससे अक्षय कुमार की पैडमैन का क्लैश होगा। वहीं वरुण धवन की फिल्म 'अक्टूबर' रजनीकांत की फिल्म '2.0' के साथ रिलीज होगी। 2.0 को लेकर दर्शकों में पहले ही बहुत उत्साह है। जिस कारण वरुण की फिल्म को बड़ा झटका लग सकता है। हालांकि दोनों फिल्मों का जॉनर अलग है, वरुण धवन की अक्टूबर एक छोटे बजट में बनने वाली सब्जेक्टिव फिल्म है।

तमिल फिल्म इंडस्ट्री पर खास नजर रखने वाले मनोबाला विजयबालन ने भी ट्वीट कर कहा कि फिल्म की रिलीज डेट को चेंज कर दिया गया है और अब इसे 13 अप्रेल 2018 को रिलीज किया जाएगा। बताया जा रहा है कि वीएफएक्स के कारण भी 2.0 की रिलीज को आगे खिसका दिया गया है। 

कमेंट करें
5Azgd