comScore
Dainik Bhaskar Hindi

रिलीज होते ही लीक हुई रजनीकांत और नवाजुद्दीन की ‘पेट्टा’

BhaskarHindi.com | Last Modified - January 12th, 2019 00:37 IST

2.8k
0
0
रिलीज होते ही लीक हुई रजनीकांत और नवाजुद्दीन की ‘पेट्टा’

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुपरस्टार रजनीकांत स्टारर फिल्म पेट्टा गुरुवार को रिलीज हुई लेकिन रिलीज होते ही पेट्टा ऑनलाइन लीक हो गई। इस फिल्म का एचडी प्रिंट में फ्री डाउनलोड होने का दावा किया जा रहा है। फिल्म के तमिलरॉकर्स पर लीक होने की खबरें थी। बता दें इस फिल्म में रजनीकांत के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। गुरुवार को पेट्टा तमिल में रिलीज हुई और शुक्रवार को हिंदी में रिलीज हुई। हालांकि, फिल्म की टीम ने इस पर तत्काल एक्शन लिया। फिल्म की टीम ने इसके सारे लिंक हटाने की कोशिश की है।


इसके साथ ये भी बता दें कि रजनी की पिछली फिल्म 2.0 भी रिलीज के बाद ही लीक हो गई थी। इस दौरान करीब 12 हजार वेबसाइट्स को ब्लॉक किया गया था ताकि फिल्म को लीक के नुकसान से बचाया जा सके। इसके बावजूद तमिल रॉकर्स ने फिल्म को लीक कर दिया था। हाल ही में सुपरस्टार यश की कन्नड़ फिल्म केजीएफ भी तमिलरॉकर्स पर लीक हुई थी, लेकिन उसका भी ज्यादा असर फिल्म पर नहीं पड़ा और फिल्म ने अच्छी कमाई की।

पोंगल के लिए पक्की एंटरटेनर बनीं फिल्म

पेट्टा को दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। सिनेमाहॉल के अंदर रजनीकांत की एंट्री पर लोग सीटियां बजा रहे हैं, खुशी से झूम रहे हैं। पेट्टा में रजनीकांत का लुक काफी चर्चा में है। मूवी में एक्शन, रोमांस, ड्रामा, कॉमेडी शामिल है. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, तृषा, बॉबी सिम्हा, विजय सेथुपथी, सिमरन बग्गा भी अहम भूमिकाओं में हैं। पेट्टा को सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त रिपॉन्स मिल रहा है। फैंस मूवी की खूब सराहना कर रहे हैं। वो फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहे है। फैंस का मानना है कि फिल्म इस पोंगल के लिए पक्का एंटरटेनर है। फिल्म में रजनीकांत के यंग लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। उम्र के 68वें पड़ाव को पार कर रहे रजनीकांत आज भी फिल्मी दुनिया के सबसे फिट एक्टर्स में से हैं। पर्दे पर उनके एनर्जेटिक और एक्शन से भरपूर रोल्स को देखकर कोई उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता। पेट्टा में रजनीकांत गैंगस्टर के रोल में हैं।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download