comScore
Dainik Bhaskar Hindi

राहुल की झप्पी पर राजनाथ की चुटकी, कहा- जनता की तरह राहुल भी पीएम मोदी से प्यार करते हैं

BhaskarHindi.com | Last Modified - August 11th, 2018 20:07 IST

344
1
0
राहुल की झप्पी पर राजनाथ की चुटकी, कहा- जनता की तरह राहुल भी पीएम मोदी से प्यार करते हैं

News Highlights

  • राजनाथ बोले- संसद में राहुल का पीएम मोदी को गले लगाना अपना प्यार जताने का एक तरीका था
  • सीए योगी बोले- बीजेपी सरकारों को दलित विरोधी कहने वालों ने अब तक दलितों के लिए क्या किया?


डिजिटल डेस्क, जयपुर। संसद में विपक्ष द्वारा मोदी सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान वह किस्सा तो हर किसी को याद ही होगा जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीच भाषण में अपनी सीट से निकलकर पीएम मोदी को गले लगाया था। इस वाकये पर अब गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने चुटकी ली है। उन्होंने इसे राहुल गांधी का पीएम मोदी के प्रति प्यार दर्शाने का तरीका बताया है। साथ ही उन्होंने राहुल गांधी की इस झप्पी को चिपको आंदोलन भी करार दिया है।

राजनाथ ने कहा है, 'देश की जनता पीएम मोदी को प्यार करती हैं, ठीक उसी तरह वे (राहुल गांधी) भी मोदी जी को पसंद करते हैं। अपने प्यार को जताने के लिए ही उन्होंने संसद में चिपको आंदोलन शुरू किया था।' उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष संसद की गरिमा का ध्यान नहीं रखते और प्रधानमंत्री बनने का सपना देखते हैं। राजनाथ ने कहा कि संसद में इस तरह बीच भाषण में अपनी सीट से उठकर पीएम के पास नहीं जाया जा सकता है। राजनाथ ने यह बातें मेरठ में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही।

 


इस कार्यक्रम में सीएम योगी ने भी कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी को जमकर घेरा। पीएम मोदी और केन्द्र व राज्य की बीजेपी सरकार को दलित विरोधी कहने पर उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, 'जो लोग कहते हैं कि बीजेपी की सरकार दलित विरोधी है, उनसे मैं पूछना चाहता हूं कि अगर बीजेपी सरकार दलित विरोधी है और आप दलित समर्थक है तो अब तक दलितों को आवास क्यों नहीं मिले थे? उन्हें विकास योजना का लाभ अब तक क्यों नहीं मिला था?'

 

 

 

 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर