comScore
Dainik Bhaskar Hindi

Rajinikanths Daughter Wedding: एक दूजे के हुए सौंदर्या और विशागन वनंगमुडी

BhaskarHindi.com | Last Modified - February 11th, 2019 21:50 IST

4.6k
0
0

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत की शादी सोमवार को बिजनेसमैन विशागन वनंगमुडी के साथ हुई। उन्होंने पारम्पिरक अंदाज में चेन्नई के होटल लीला पैलेस में शादी की। इस शादी में उनके रिश्तेदारों के साथ टॉलीवुड और बॉलीवुड के कई मशहूर सेलिब्रिटी शामिल रहे। 

सौंदर्या अपने शादी के जोड़े में बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थीं। उन्होंने गुलाबी रंग की साड़ी के साथ साउथ इंडियन ज्वैलरी पहन रखी थी। वहीं उनके बिजनेसमैन पति भी किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे थे। उन्होंने सफेद धोती और शर्त पहनी हुई थी और उसके साथ हरे रंग का दुपट्टा पहना हुआ था। इस शादी में सुपरस्टार रजनीकांत ने भी पारम्परिक धोती कुर्ता पहन रखा था। शादी के दौरान वे बहुत खुश नजर आ रहे थे। हर पिता की तरह उन्होंने भी अपनी बेटी की शादी से संबं​धित रस्मों को निभाया और अपने दामाद के परिवार वालों का भी स्वागत सत्कार किया। 

रजनीकांत ने इस शादी से जुड़े हर अपडेट को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। रजनीकांत के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर आंख लगाए बैठे थे ताकि शादी से जुड़ी अपडेट मिल सके। शादी के पहले भी मण्डप में जाती हुई उनकी बेटी की तस्वीर वायरल हो गई। इसके पहले भी बेटी के संगीत सेरेमनी में उन्होंने जमकर डांस भी किया था। इस डांस का वीडियों सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था। लोगों द्वारा द थलाइवा के इस डांस को बहुत पसंद किया गया। 

आपको बता दें कि यह सौंदर्या की दूसरी शादी है। अपनी पहली शादी से उनका एक बेटा है, उसका नाम वेद है। वही उनके पति की बात की जाए तो उनका पूरा नाम विशगन सुलुर वंगामुड़ी है। उन्होंने बेंगलुरू की क्राइस्ट यूनिवर्सिटी से इंटरनेशनल बिजनेस में मास्टर डिग्री ली हुई है। वे एपेक्स लैबोरेटरीज में एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर हैं। एपेक्स लैबोरेटरीज प्राइवेट लिमिटेड चेन्नई स्थित एक फार्मास्यूटिकल कंपनी है। कंपनी के फाउंडर खुद विशगन के पिता हैं जिनका नाम सुलुर वंगामुड़ी है। विशगन के एक्टिंग करियर की बात की जाए तो उन्होंने साल 2018 में तमिल फिल्म वंजगर उलगम से डेब्यू किया था।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download