राजपाल यादव नहीं चुका पाए 5 करोड़ का कर्ज, 23 अप्रैल को सजा का ऐलान

राजपाल यादव नहीं चुका पाए 5 करोड़ का कर्ज, 23 अप्रैल को सजा का ऐलान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सलमान खान के बाद अब बॉलीवुड में अपनी कॉमेडी के लिए मशहूर एक्टर राजपाल यादव पर भी नई मुसीबत टूट पड़ी है। राजपाल यादव को 5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में कोर्ट ने दोषी करार दिया है। इस मामले में दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट ने राजपाल यादव, उनकी पत्नी और कंपनी को दोषी ठहराया है। कोर्ट ने ये फैसला 2010 में 5 करोड़ रुपये का लोन नहीं चुका पाने को लेकर सुनाया है। इस केस में अगली सुनवाई 23 अप्रैल को होगी।


फिल्म के लिए लिया था लोन
राजपाल यादव ने फिल्म अता पता लापता के लिए दिल्ली के एक बिजनेसमैन से पांच करोड़ रुपये का कर्ज लिया था। उनकी फिल्म रिलीज भी हो गई लेकिन उन्होंने लोन की रकम वापस नहीं की। जिसके बाद बिजनेसमैन ने राजपाल यादव, उनकी पत्‍नी और कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। हालांकि इस मामले में उन्हें कई बार समन भेजे गए लेकिन वो कोर्ट में पेश नहीं हुए। इतना ही नहीं उनके वकील ने कोर्ट में गलत हलफनामा भी दिया था। जिससे कोर्ट में भी काफी नाराजगी है।

 

न्यायिक हिरासत में जा चुके हैं राजपाल
गौरतलब है कि इसी मामले में दिल्ली हाई कोर्ट ने 2013 में कॉमेडियन राजपाल यादव को 10 दिन की न्यायिक हिरासत में भी भेजा था। अब धोखाधड़ी के इस मामले में 23 अप्रैल को सुनवाई होगी जिसमें दोषि‍यों को सजा का ऐलान हो सकता है। 



लव स्ट्रीट की शूटिंग में बिजी हैं राजपाल
हास्य अभिनेता राजपाल यादव इन दिनों अपनी फिल्म लव स्ट्रीट की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में शूटिंग के सिलसिले में राजपाल झारखंड पहुंचे थे। जहां वो हुंडरू फॉल देखने के बाद रजरप्पा मंदिर भी दर्शन करने के लिए गए थे। राजपाल ने कहा था कि प्रकृति ने झारखंड को अनमोल तोहफा दिया है। झारखंड फिल्म शूटिंग का हब भी बन सकता है। 
 

Created On :   15 April 2018 7:50 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story