comScore

फिल्म पद्दमावती में कुछ आपत्तिजनक नहीं तो लिखित में दें आश्वासन : राजपूत संगठन

November 02nd, 2017 22:34 IST
फिल्म पद्दमावती में कुछ आपत्तिजनक नहीं तो लिखित में दें आश्वासन : राजपूत संगठन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म पद्मावति में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ से आशंकित अखंड राजपुताना सेवा संघ के सदस्यों ने फिल्म निर्माता संजयलीला भंसाली के प्रोडक्शन हाउस की सीईओ शोभा संत से मुलाकात की। इस दौरान सदस्यों ने फिल्म रिलीज होने से पहले उन्हें दिखाने की मांग की। साथ ही लिखित आश्वासन मांगा कि फिल्म में राजा या रानी के बारे में आपत्तिजनक बातें नहीं दिखाई जाएंगी। इस पर सीईओ ने भंसाली से बात कर फैसले की जानकारी देने का आश्वासन दिया।

सेंसर बोर्ड से पहले संगठन को फिल्म दिखाने की मांग

अखंड राजपुताना सेवासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरपी सिंह ने कहा कि उन्हें ऐसी जानकारी मिल रही है कि फिल्म में ऐसे दृश्य हैं, जिसमें खिलजी सपने में रानी के साथ रोमांस करता है। इसके अलावा राजा के बारे में भी आपत्तिजनक बातें दिखाई गई हैं। इसीलिए मांग की गई कि फिल्म सेंसर बोर्ड से पहले संगठन को दिखाई जाए। इस मांग पर सीईओ ने सभी सदस्यों को भरोसा दिलाया कि फिल्म में कोई आपत्तिजनक दृश्य नहीं हैं। फिल्म में रानी और राजपुताना समाज की गरिमा का खयाल रखा गया है। 

संगठन ने जताई चिंता

आरपी सिंह ने बताया कि इस मामले में वे मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात कर चुके हैं। शुक्रवार को सेंसर बोर्ड के सीईओ से भी मुलाकात कर अपनी चिंताओं से अवगत कराएंगे। सिंह ने कहा कि प्रोटक्शन हाउस की सीईओ ने भंसाली से बातचीत के बाद उन्हें मामले में लिखित आश्वासन देने पर सहमति जताई है। इस मुलाकात के दौरान फिल्म के सहायक निर्देशक चेतन के अलावा सेवा संघ के प्रदेश सचिव एवं प्रवक्ता अजय सिंह, मुंबई प्रदेश महासचिव मनीष सिंह जैसे कई सदस्य शामिल थे।

कमेंट करें
hrK8b