comScore

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर राजू श्रीवास्तव ने दर्ज कराई रिपोर्ट

October 26th, 2017 09:45 IST
सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर राजू श्रीवास्तव ने दर्ज कराई रिपोर्ट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने मुंबई के ओशिवाड़ा पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज करवाई है। दरअसल, कुछ दिनों से राजू श्रीवास्तव का नाम और फोटो का इस्तेमाल करके सोशल मीडिया पर खास तौर पर वॉट्स एप्प पर मौजूदा सरकार की बुराई की जा रही थी। जब राजू को यह पता चली तो उन्होंने इसके खिलाफ शिकायत की।

राजू ने इसके लिए एक वीडियो भी जारी करते हुए कहा की ''पिछले दिनों सोशल मीडिया में वॉट्स एप्प पर जिस तरह से आपत्तिजनक मैसेज किए जा रहे हैं। मेरे नाम का इस्तेमाल कर कुछ लोग सरकार को गाली दे रहे हैं। मोदी जी या अमित शाह का मजाक उड़ा रहे हैं। अगर आपको किसी नेता से शिकायत है तो अपने लेवल पर अपने दम पर करें। मेरे नाम का सहारा न लें, क्योंकि जो मैंने किया नहीं है उसका ब्लेम मैं क्यो लूं। यह बहुत दिनों से चल रहा है। 

राजू ने कहा कि मैं आशा करता हूं कि यह रूक जाए। सोशल मीडिया अच्छा प्लेटफॉर्म है। समाज सुधार, अवेयरनेस, चुटकुलों की बात हो तो जरूर कुछ लिखें, लेकिन नेगेटिव बात न फैलाइए। आपको बता दें कि, राजू ने पुलिस स्टेशन में जो शिकायत दर्ज करवाई है उसमें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पोस्ट की फोटो को भी दिया है। बता दें कि इस जानकारी को उनके हितैषी लोगों, दोस्तों आदि ने उन तक पहुंचाया।   

राजू श्रीवास्तव ने कहा "मैं समाज में प्रतिष्ठित व्यक्ति हूं, पिछले दो हफ्तों से इस तरह की पोस्ट की जानकारी उन्हें मिल रही है, ये गंभीर विषय है। इस तरह की क्रिमिनल एक्टिविटी कर मेरी बनी बनाई छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है। न सिर्फ ये बयान गलत है, बल्कि ये किसी की छवि धूमिल करने वाला और अपशब्दों से भरा है। जिसने भी इसे उनके नाम से प्रसारित किया है, वह साजिश के तहत ही कर रहा है। उन्होंने इस मामले में मुंबई पुलिस से कार्रवाई करने की अपील की है।

कमेंट करें
pMDFU