स्मोकिंग की वजह से हुआ राकेश रोशन को कैंसर

स्मोकिंग की वजह से हुआ राकेश रोशन को कैंसर

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के पापा राकेश रोशन थ्रोट कैंसर के लड़ रहे हैं। राकेश रोशन को लेकर ना केवल फैंस बल्की पीएम नरेंद्र मोदी ने भी उनके लिए अपनी चिंता को व्यक्त किया। डायरेक्टर-प्रड्यूसर राकेश रोशन की बीमारी की खबर आते ही लोगों के मन में ये सवाल उठने लगे है कि सेलिब्रिटीज हेल्दी लाइफस्टाइल जीते है बावजूद इसके कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से लड़ रहे है। गौरतलब कि हाल में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को कैंसर हो चुका है। वहीं ऐसे में अब राकेश रोशन के एक करीबी दोस्त ने उनकी इस बीमारी को लेकर एक चौंका देने वाला खुलासा किया है।

 

एक रिपोर्ट में राकेश के अच्छे दोस्त अमोद मेहरा ने कहा ""ऋतिक के ट्वीट से पता चला की राकेश रोशन को कैंसर हुआ है। मैं करीब 2 महीने पहले उनसे मिला था। इस दौरान वो बहुत ही फिट लग रहे थे, लेकिन उनकी बीमारी की खबर से में बहुत ही हैरान हूं।"" इस बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि "राकेश को स्मोकिंग की बहुत आदत थीं। जहां उन्हें उनकी पत्नी सिगरेट छोड़ने को कई बार कह चुकी थी लेकिन वो सबसे छुप कर सिगरेट पिया करते थे।""

 

आमोद मेहरा की इन बातों से पता चलता है कि राकेश रोशन को कैंसर सिगरेट पीने के वजह से भी हुआ हो सकता है, लेकिन वहीं कल ऋतिक रोशन ने उनके पिता के फैन्स का डर दूर कर दिया था। जब उन्होंने पिता की सर्जरी सफलता पूर्वक होने की बात कही है। जिसके बाद अब उनके अंदर सुधार देखें जा रहे हैं। राकेश रोशन को गले में कैंसर के प्रारंभिक चरण स्क्वैमस सेल कार्सिनोमा यानी की थ्रोट कैंसर हुआ है।

 

राकेश ने इससे पहले अपनी बातचीत में कहा था, "मैं हमेशा से एक फाइटर रहा हूं और कर्म में विश्वास करता हूं। मैंने हमेशा जीवन में सही काम करने की कोशिश की है। मेरा यही मानना है कि आपको जिंदगी में जो भी मिलता है उसमें आपके कर्म नजर आते हैं। यहां बाधाएं आएंगी, लेकिन भगवान मुझे और मेरे परिवार को देख रहा है।"

Created On :   11 Jan 2019 6:30 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story