राम गोपाल वर्मा जा सकते हैं जेल, हैदराबाद में पॉर्न फिल्माने का आरोप

Ram Gopal Varma can go to jail for shooting porn film in hyderabad
राम गोपाल वर्मा जा सकते हैं जेल, हैदराबाद में पॉर्न फिल्माने का आरोप
राम गोपाल वर्मा जा सकते हैं जेल, हैदराबाद में पॉर्न फिल्माने का आरोप

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रामगोपाल वर्मा की फिल्म "God, Sex and Truth" अपने कंटेंट को लेकर खूब सुर्ख़ियों में छाई रही। इस फिल्म को लेकर एक महिला सामाजिक कार्यकर्ता ने दावा किया है कि हैदराबाद के एक होटल में रामगोपाल वर्मा ने पोर्न फिल्म कि शूटिंग की है। बता दें कि अगर एक्टिविस्ट का आरोप सही निकलता तो राम गोपाल वर्मा की मुश्किलें बढ़ सकती है और उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ सकती है। एक्टिविस्ट ने दवा किया है कि उनके पास होटल में शूट हुई फिल्म की तस्वीरें है।

 

सोशल मीडिया पर फिल्म की खूब चर्चाएं

 

राम गोपाल वर्मा ने एडल्ट फिल्म की शूटिंग यूरोप में करने की बात कही थी। रामगोपाल वर्मा की फिल्म में एडल्ट फिल्म स्टार मिया मल्कोवा है। फिल्म के बोल्ड पोस्टर और टीज़र को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में कितना बोल्डनेस का तड़का होगा। सोशल मीडिया पर इस फिल्म की खूब चर्चा है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही खूब वायरल हुआ, लेकिन फिल्म ने सियासी मोड़ ले लिया है। गॉड सेक्स एंड ट्रुथ 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के दिन ऑनलाइन रिलीज़ की गई थी।

 

रामगोपाल वर्मा ने किया ट्वीट

इस मामले को लेकर निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया है कि, ‘लोग मुझे अपमानजनक बातें कहकर दोष दे रहे हैं, वे मुझे पागल, साइको और आतंकवादी बता रहे है। वे कह रहे हैं कि मुझे गोली मार देनी चाहिए. खैर, मेरे वकील जरूरी कानूनी कार्रवाई शुरू कर रहे हैं। आगे से मैं जांच और इस मामले के बारे में नहीं बोलूंगा।’

 

 

डायरेक्टर के खिलाफ केस दर्ज

 

बीजेपी महिला मोर्चा और अन्य महिला संगठनों ने फिल्म के खिलाफ आवाज उठाते हुए इसे बैन करने की मांग की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीजेपी नेता करी नागलक्ष्मी ने विजयवाड़ा के सूर्यापेट थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत फिल्म के कंटेंट को लेकर की गई है और फिल्म का टीज़र भारतीय समाज में दिखाने लायक नहीं है। 

Created On :   23 Feb 2018 5:53 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story