इस पॉर्न स्टार के साथ फिल्म GOD , SEX and TRUTH बना रहे हैं रामू

Ram gopal varma launch pornstar mia milkova by God Sex and Truth
इस पॉर्न स्टार के साथ फिल्म GOD , SEX and TRUTH बना रहे हैं रामू
इस पॉर्न स्टार के साथ फिल्म GOD , SEX and TRUTH बना रहे हैं रामू

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रामगोपाल वर्मा ने एक बार फिर कुछ ऐसा कर दिया है कि जिससे पूरे बॉलीवुड में खलबली मच गई हैं। रामगोपाल वर्मा ने इस बार बोल्डनेस भरा धमाका कर दिया है। उन्होंने अपनी अगली फिल्म "गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ (God, Sex and Truth)" का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है। इस फिल्म का पोस्टर बेहद ही बोल्ड है। राम गोपाल ने सोशल मीडिया पर इस पोस्टर को शेयर किया है। 

 

राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा हैः "हे मिया, गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ करना बहुत ही दिमाग लगाने वाला और शानदार एक्सपीरियंस था...मैंने कभी भी सनी लियोन के साथ शूट नहीं किया है लेकिन "गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ" के दौरान हुए एक्सपीरियंस को मैं कभी नहीं भुला पाऊंगा।"

 

 

उन्होंने फिल्म में पॉपुलर पोर्न स्टार मिया मिल्कोवा को मौका दिया है, पोस्टर में मिया बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट करके मिया के साथ काम करने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। मिया मिल्कोवा ने भी अपने ट्विटर एकाउंट पर फिल्म के शूट के बारे में जानकारी दी है।

 

 

मिया ने ट्वीट किया हैः भारतीय फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने मेरे साथ यूरोप में "गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ" नाम से वीडियो शूट किया है। सनी लियोन के बाद मैं दूसरी एडल्ट स्टार हूं जिसने किसी भारतीय फीचर फिल्म मेकर के साथ काम किया है। 

 

जानकारी के अनुसार, इस फिल्म का ट्रेलर 16 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। फिल्म के ट्रेलर के आने से पहले ही जबरदस्त हाइप क्रिएट हो गई है। रामगोपाल वर्मा फिर से एडल्ट कंटेंट के साथ फिल्म लेकर आ रहे हैं। उनकी वेब सीरीज "गन्स ऐंड थाईस" भी अपने बोल्ड कंटेंट की वजह से काफी सुर्खियों में आई थी।

Created On :   11 Jan 2018 7:55 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story