comScore

रामूू की शेयर PHOTO ने लगाई ऐसी आग

July 27th, 2017 16:07 IST
रामूू की शेयर PHOTO ने लगाई ऐसी आग

टीम डिजिटल,नई दिल्ली. राम गोपाल वर्मा जिन्होंने बॉलीबुड को 'रंगीला', 'सत्या', 'कंपनी' और 'सरकार' जैसी फिल्में दी आजकल सोशल मीडिया पर अपनी हरकतों की वजह से ज्यादा चर्चा में हैं. कुछ दिन पहले ट्विटर छोड़ने वाले रामू ने इंस्टाग्राम पर भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिस पर बवाल मच गया है 

दरअसल राम गोपाल वर्मा ने सानिया की टेनिस खेलते हुए एक फोटो लगाई जिसमें उनका अंडरगार्मेंट दिख रहा है। फोटो के साथ कैप्शन में रामू ने जो लिखा है, वो किसी की समझ से परे है. यूजर्स समझ ही नहीं पा रहे कि उन्होंने किस कंटेक्स्ट में ये मेसेज लिखा है. रामू की शॉर्ट फिल्म 'मेरी बेटी सनी लियोनी बनना चाहती है' आने वाली है, इस शॉर्ट फिल्म को लेकर ही उन्होंने ये फोटो शेयर की है.

अब इस पूरी बात का सानिया मिर्जा की फोटो से क्या लेना देना था किसी को समझ नहीं आया. लेकिन इनके पुराने सोशल मीडिया पर विवादों के रिकॉर्ड को देखते हुए लोगों ने भी रामू को जमकर लताड़ा है. इससे पहले भी रामगोपाल वर्मा को अपने ट्विटर पोस्ट्स के लिए कई बार ट्रोल किए जा चुके हैं. उन्हें इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ताय. अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने ट्विटर को अलविदा कहा था और इंस्टाग्राम ज्वॉइन किया था.

कमेंट करें
eADXp