comScore
Dainik Bhaskar Hindi

पतंजलि के डेयरी प्रोडक्ट्स लॉन्च, इस दीवाली साड़ी से लंगोट तक सब बेचेंगे बाबा रामदेव

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 13th, 2018 19:44 IST

7.5k
1
5
पतंजलि के डेयरी प्रोडक्ट्स लॉन्च, इस दीवाली साड़ी से लंगोट तक सब बेचेंगे बाबा रामदेव

News Highlights

  • इस दिवाली साड़ी से लंगोट तक सारे कपड़े बेचेगी पतंजलि
  • बाबा रामदेव ने पतंजलि के नए डेयरी प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया
  • 40 रु/लीटर मिलेगा पतंजलि दूध


डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम से गुरुवार को बाबा रामदेव ने पतंजलि के नए डेयरी प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया। इसके साथ ही बाबा रामदेव ने दीवाली पर पतंजलि परिधानों की रेंज लॉन्च करने की भी घोषणा की। बाबा रामदेव ने बताया कि पतंजलि परिधानों की रेंज में 3000 हजार से ज्यादा चीजें मिलेंगी, इसमें किड्स वियर से लेकर एडल्ट वियर तक सारे कपड़े शामिल होंगे। वहीं जिम ड्रेस और बेडशीट भी पतंजली द्वारा बेचे जाएंगे।

शादी की शॉपिंग भी कर पाएंगे
बाबा रामदेव ने बताया कि पतंजलि के परिधान स्टोर से आप शादी की शॉपिंग भी कर पाएंगे, साथ ही पतंजलि फुटवियर  मार्केट में भी कदम रखेगी। वहीं पतंजलि परिधान शेक्शन के प्रमुख केएन सिंह होंगे। ब्रांड के तौर पर आस्था और संस्कार जैसे नाम शामिल हैं। 

अब पतंजलि डेयरी 
बाबा रामदेव ने पतंजलि के डेयरी उत्पादों को लॉन्च कर दिया है। पतंजलि दिल्ली एनसीआर समेत हरियाणा, राजस्थान और महाराष्ट्र जैसे राज्यों में डेयरी प्रोडक्ट्स भी बेचेगी। रामदेव ने आज गाय के दूध, दही, छाछ और पनीर जैसे उत्पादों को बिक्री के लिए लॉन्च कर दिया है। 

40 रु/लीटर मिलेगा पतंजलि दूध
रामदेव ने बताया कि पतंजलि गाय का दूध बाजार की कीमत से दो रुपए कम यानी 40 रुपए लीटर में बेचेगी। मंगलवार से चार लाख लीटर से ज़्यादा गाय का दूध पतंजलि बाजार में उपलब्ध कराएगा। इस दौरान बाबा रामदेव ने आलू के फिंगर चिप्स, फ्रोजेन सब्ज़िया भी लॉन्च की। 

हजारों लोगों को मिलेगा रोजगार


बाबा रामदेव ने दावा किया कि इससे एक लाख किसानों को सीधा लाभ होगा साथ ही  20,000 लोगों को प्रत्यक्ष रोजगार भी मिलेगा। बाबाा रामदेव ने दूसरी कंपनियों पर निशाना साधते हुए कहा कि जब उन्होंने किसानों से दूध लेना शुरू किया तो दूसरी कंपनियों ने किसानों को 3 से 4 रुपए ज्यादा का भाव देना शुरू कर दिया है। 


 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर