रमेश पोवार ने BCCI ऑफिशियल्स को दिए बयान का किया खंडन

Ramesh Powar Denies Contents In Media Reports on his meeting With BCCI Officials Over Mithali Raj Issue
रमेश पोवार ने BCCI ऑफिशियल्स को दिए बयान का किया खंडन
रमेश पोवार ने BCCI ऑफिशियल्स को दिए बयान का किया खंडन
हाईलाइट
  • 40 वर्षीय रमेश पोवार का अंतरिम कार्यकाल शुक्रवार को हो जाएगा समाप्त
  • पोवार ने बताया मिताली को सेमीफाइनल से बाहर करना बदले की भावना नहीं
  • बल्कि रणनीति का हिस्सा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय महिला क्रिकेट टीम के कोच रमेश पोवार लगातार चयन विवाद को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अब वह एक नए विवाद में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। पोवार ने बुधवार को बीसीसीआई सीईओ राहुल जौहरी और महाप्रबंधक (क्रिकेट संचालन) सबा करीम से मुलाकात की और उन्होंने यह स्वीकार किया था कि उनके मिताली राज के साथ ‘तनावपूर्ण’ संबंध हैं। 

अब रमेश पोवार अपने इस बयान को गलत बता रहे हैं। रमेश पोवार ने कहा कि मिताली राज के साथ विवाद पर दी गई सफाई का वह खंडन करते हैं। रमेश पोवार ने ट्वीट कर कहा कि बीसीसीआई अधिकारियों के साथ अपनी बैठक की खबर पढ़कर वह स्तब्ध हैं। उन्होंने कहा कि मैं समाचार एजेंसी द्वारा जारी किए गए अपने बयान का पूरी तरह खंडन करता हूं। 

मिताली राज ने जौहरी और करीम को भेजे गए ईमेल में रमेश पोवार पर आरोप लगाया था कि उन्हें वेस्टइंडीज में खेले गए टी-20 विश्व कप के दौरान अपमानित किया था। तथा टीम से बाहर किए जाने पर वह रो पड़ी थीं। पोवार बुधवार को बीसीसीआई सीईओ राहुल जौहरी और महाप्रबंधक सबा करीम से मिले। इससे एक दिन पहले मिताली ने उन पर पक्षपात का आरोप लगाया था। पोवार ने मुंबई में बीसीसीआई मुख्यालय में बोर्ड के दोनों अधिकारियों से मुलाकात की। 

बीसीसीआई सूत्रों ने गोपनीयता की शर्त पर प्रेट्र से कहा था, रमेश ने स्वीकार किया है कि मिताली के साथ उनके पेशेवर रिश्ते तनावपूर्ण है क्योंकि उन्हें हमेशा लगा कि वह अलग थलग रहने वाली खिलाड़ी हैं और उसे संभालना मुश्किल है। हालांकि अधिकारीयों ने कहा कि पोवार ने बताया मिताली को सेमीफाइनल से बाहर करना बदले की भावना नहीं, बल्कि रणनीति का हिस्सा था। 

मिताली ने प्रशासकों की समिति की सदस्य डायना एडुलजी पर भी पक्षपातपूर्ण रवैया अपनाने का आरोप लगाया था। वनडे टीम की कप्तान ने कहा कि एडुलजी ने उनके खिलाफ अपने पद का उपयोग किया। एडुलजी ने अभी तक मिताली के आरोपों पर प्रतिक्रिया नहीं दी है। वहीं 40 वर्षीय रमेश पोवार का अंतरिम कार्यकाल शुक्रवार को समाप्त हो जाएगा।

Created On :   29 Nov 2018 4:41 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story