comScore

ठाकरे निवास 'मातोश्री' नहीं जाएंगे रामनाथ कोविंद

July 27th, 2017 16:24 IST
ठाकरे निवास 'मातोश्री' नहीं जाएंगे रामनाथ कोविंद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एनडीए के राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी रामनाथ कोविंद महाराष्ट्र के दौरे पर 15 जुलाई को मुंबई पहुंचेंगे। इस दौरान वह शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री नहीं जाएंगे। दौरे में उनके 'मातोश्री' जाने का कोई कार्यक्रम तय नहीं है। वे मरीन ड्राइव स्थित गरवारे क्लब में एनडीए घटकदलों के विधायक-सांसदों से मुलाकात करेंगे। बैठक में शिवसेना के विधायक-सांसद भी मौजूद रहेंगे, हालांकि कोविंद के मातोश्री नहीं जाने को लेकर कई तरह की चर्चाएं भी हो रही हैं।

भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रतोदराज पुरोहित ने कहा कि कोविंद के मातोश्री नहीं जाना कोई विवाद का विषय नहीं हो सकता है। भाजपा की तरफ से उद्धव को आमंत्रित करने के सवाल पर पुरोहित ने कहा कि कोविंद देश के हर राज्यों में जाकर एनडीए के घटकदलों के विधायक-सांसदों से मिल रहे हैं। उसी क्रम में उनका यह दौरा तय हुआ है।

प्रणब मुखर्जी और प्रतिभा पाटील गए थे मातोश्री

गौरतलब है कि इससे पहले के राष्ट्रपति चुनावों में यूपीए के तत्कालीन उम्मीदवार प्रणब मुखर्जी और प्रतिभा पाटील ने मातोश्री जाकर शिवसेना प्रमुख दिवंगत बालासाहब ठाकरे से मुलाकात की थी। उस वक्त शिवसेना ने एनडीए का घटकदल होने के बावजूद यूपीए प्रत्याशी का समर्थन किया था। पुरोहित ने बताया कि कोविंद के आगमन पर मुंबई एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत किया जाएगा। इस मौके पर सीएम देवेंद्र फडणवीस, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रावसाहब दानवे और पार्टी के कई प्रमुख नेता मौजूद रहेंगे।

कमेंट करें
cpb64