करम से डकैत, धरम से आजाद, देखिए रणबीर कपूर का शमशेरा अवतार

Ranbir Kapoor become a dacoit in film Shamshera, see the teaser
करम से डकैत, धरम से आजाद, देखिए रणबीर कपूर का शमशेरा अवतार
करम से डकैत, धरम से आजाद, देखिए रणबीर कपूर का शमशेरा अवतार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर एक के बाद एक शानदार फिल्में लेकर आने वाले हैं। एक तरफ संजय दत्त की लाइफ पर बन रही बायोपिक "संजू" को लेकर उनकी तरीफें थमने का नाम नहीं ले रहीं। उधर उनकी दूसरी फिल्म "शमशेरा" का मोशन पोस्टर टीजर रिलीज कर दिया गया है। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी। इसमें रणबीर कपूर एक डकैत के रोल में नजर आने वाले हैं।

 

 

यशराज बैनर तले आ रही इस फिल्म पर इतने सीक्रेटली काम हो रहा था कि किसी को भनक भी नहीं थी कि रणबीर किसी पीरियड फिल्म का हिस्सा हैं। रणबीर ने ना केवल फिल्म साइन की बल्कि उनका लुक फाइनल हुआ और पोस्टर भी छपकर तैयार है। इसमें रणबीर कपूर किसी सुपरहीरो कॉमिक के किरदार की तरह नजर आ रहे हैं। लंबे बाल, दाढ़ी और कंधे पर टंगी बंदूक उनके लुक को और ऊपर ले जा रही है।

 

रणबीर को एक डाकू के तौर पर देखना अच्छा एक्सपीरियंस होगा। 

 

यश राज फिल्म्स" के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा करेंगे और प्रोडक्शन की जिम्मेदारी आदित्य चोपड़ा के कंधों पर है। रणबीर पूरे 9 साल बाद YRF बैनर के साथ जुड़ने जा रहे हैं। इस बैनर के साथ उनकी पिछली फिल्म "रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर" थी। रणबीर ने कहा- "फिल्ममेकर करण मल्होत्रा पूरी तरह से मुझे मेरे कंफर्ट जोन से बाहर लाने जा रहे हैं और मैं यह चैलेंज लेने को तैयार हूं।"

 

फिल्म के निर्माताओं ने रणबीर को बिल्कुल नए अंदाज में पेश करने की योजना बनाई है। इस फिल्म का निर्माण साल के अंत में शुरू होगा और अगले साल के मध्य में इसकी शूटिंग पूरी हो जाएगी। रणबीर की अगली आने वाली फिल्म "संजू" है जिसमें वह संजय दत्त की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 29 जून को रिलीज होगी। इसके अलावा रणबीर के पास करण जौहर की "ब्राहास्त्र" भी है।  

Created On :   7 May 2018 10:01 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story