रणवीर के साथ काम करना चाहते हैं रणबीर, अच्छी स्क्रिप्ट का है इंतजार

Ranbir Kapoor: I want to work with Ranveer Singh but it has to be the right film
रणवीर के साथ काम करना चाहते हैं रणबीर, अच्छी स्क्रिप्ट का है इंतजार
रणवीर के साथ काम करना चाहते हैं रणबीर, अच्छी स्क्रिप्ट का है इंतजार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपनी अपकमिंग फिल्म "संजू" के प्रमोशन में बिजी चल रहे अभिनेता रणबीर कपूर ने कहा है कि वो रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहेंगे, बशर्ते उन दोनों के लिए एक दमदार स्क्रिप्ट तैयार हो। रणबीर इन दिनों अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म "संजू" का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इस फिल्म के सिलसिले में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने रणवीर के साथ फिल्म को लेकर ये बात कही।

                    


बेहद खास स्क्रिप्ट की होगी दरकार
एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू के बीच जब उनसे रणवीर सिंह के साथ किसी फिल्म में काम करने की संभावना पर सवाल किया गया तो रणबीर ने कहा कि अगर मौका मिला तो वो जरूर रणवीर के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहेंगे। हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि उन दोनों को एक फिल्म में कास्ट करने के लिए बहुत खास तरह की स्क्रिप्ट की जरूरत पड़ेगी।

                   


रणवीर सिंह के फैन हैं रणबीर कपूर
रणबीर ने कहा कि अगर "करन-अर्जुन", "अंदाज अपना-अपना" या "दीवार" जैसी कोई स्क्रिप्ट हो तो वो रणवीर के साथ जरूर काम करेंगे। रणबीर ने कहा कि वो रणवीर की एक्टिंग के प्रशंसक हैं और फिल्म "पद्मावत" में रणवीर द्वारा निभाया गया अलाउद्दीन खिलजी का किरदार उन्हें काफी पसंद आया था।

                     


दोनों के बीच है जबरदस्त केमेस्ट्री
गौरतलब है कि रणबीर कपूर और रणवीर सिंह एक दूसरे के प्रतिद्वंदी होते हुए भी काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों करण जौहर के चैट शो "कॉफी विद करण" में भी साथ आ चुके हैं। दोनों के उस एपिसोड को दर्शकों ने खासा पसंद किया था। इसके अलावा कई सारे इवेंट्स पर भी दोनों की बॉन्डिंग देखने को मिल चुकी है। ऐसे में ये दोनों स्टार अगर किसी फिल्म में साथ आते हैं तो उनके फैंस के लिए बड़ी अच्छी खबर होगी।  
  

Created On :   15 Jun 2018 10:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story