बोले तो एकदम संजू बाबा लग रहे रणबीर कपूर, लुक हुआ वायरल

Ranbir kapoor sanjay dutt biopic look viral on social media
बोले तो एकदम संजू बाबा लग रहे रणबीर कपूर, लुक हुआ वायरल
बोले तो एकदम संजू बाबा लग रहे रणबीर कपूर, लुक हुआ वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों संजय दत्त पर बन रही बायोपिक की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म के लिए रणबीर अपने लुक्स पर काफी ध्यान दे रहे हैं। ऐसे में रणबीर की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वे बिल्कुल संजय दत्त जैसे लग रहे हैं। रणबीर की यह तस्वीर उनके फैंस को हैरान कर देगी। रणबीर में इस फिल्म के लिए संजय दत्त की तरह कई गेटअप बदले है। उनका ये लुक संजय दत्त के मौजूदा लुक जैसा ही नजर आ रहा हैं।

संजय दत्त ने इन दिनों फ्रेंच बियर्ड रखी है और रणबीर भी उसी लुक में नजर आए। रणबीर अपनी लेटेस्ट तस्वीर में बांद्रा के एक अपार्टमेन्ट में दिखाई दिए। कहा जा रहा है कि संजू बाबा को भी कुछ वक्त के लिए लगा कि इस तस्वीर में वो खुद है ना कि रणबीर कपूर। इस फिल्म को राज कुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म की शूटिंग पाली हिल में की जा रही है। कुछ समय पहले भी इसी फिल्म के सेट से रणबीर कपूर की फोटो वायरल हुई थी।

हालांकि, अभी तक संजय दत्त पर बनने वाली फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है। इसके बावजूद यह फिल्म लगातार चर्चा में है और इसकी एक वजह रणबीर कपूर के संजय दत्त जैसा दिखने के लिए बनाए गए लुक्स हैं। कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर को संजू बाबा के घर में देखा गया था। तब भी रणबीर का लुक काफी वायरल हुआ था। रणबीर कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यूव में कहा कि इस फिल्म में हम संजय दत्त को कोई साधु दिखाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं, जैसा उनका व्यक्तित्व रहा है वैसा ही फिल्म में भी दिखाया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि यह फिल्म संजय दत्त की छवि सुधारने के लिए नहीं बनाई जा रही है।

संजय दत्त की जिंदगी से काफी विवाद जुड़े रहे हैं और ये सारी बातें इस फिल्म का हिस्सा रहेंगी। रणबीर ने संजय दत्त की तारीफ करते हुए यह भी कहा कि वह अपनी जिंदगी में हमेशा पॉजिटिव रहे हैं और ये बात हर किसी को उनसे जरूर सीखनी चाहिए।   

Created On :   26 Nov 2017 2:24 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story