सरबजीत के बाद अब सुल्ताना डाकू का किरदार निभाएंगे रणदीप हुड्डा

Randeep hooda will play sultana dacoit character in next film
सरबजीत के बाद अब सुल्ताना डाकू का किरदार निभाएंगे रणदीप हुड्डा
सरबजीत के बाद अब सुल्ताना डाकू का किरदार निभाएंगे रणदीप हुड्डा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा के बारे में तो आप सभी जानते ही हैं कि वह कितना संजीदा एक्टर हैं। उनकी एक्टिंग स्टाइल सबसे जुदा है। अपने हरियाणवी अंदाज से रणदीप हुड्डा ने दर्शकों का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की है। इन दिनों बॉलीवुड की जिस फिल्म में भी उनकी एंट्री हो जाती है वह फिल्म कुछ खास हो जाती है। "चार्ल्स शोभराज", "सरबजीत" जैसी बायोपिक में काम करने के बाद अब रणदीप हुड्डा एक नई बायोपिक करने जा रहे हैं। 

बायोपिक  के लिए परफेक्ट हैं रणदीप

रणदीप हुड्डा जल्द ही सुल्ताना डाकू का किरदार निभाते नजर आएंगे। हालांकि इन दिनों वे "बैटल ऑफ सारागढ़ी" की शूटिंग कर रहे हैं और फिल्म में हवलदार ईशर सिंह का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन भी नजर आएंगे। अजय देवगन के साथ उनकी यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले वे अजय के साथ "वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई" में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वे "रंग रसिया" में भी पेंटर राजा रवि वर्मा के किरदार में नजर आए थे।

उत्तर प्रदेश के तराई इलाके में होगी शूटिंग

इन दिनों रणदीप हुड्डा मधुरीता आनंद की फिल्म "सुल्ताना डाकू" के किरदार के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं। फिल्म सुजीत सराफ के उपन्यास "द कन्फेशंस ऑफ सुल्ताना डाकू" पर आधारित होगी। इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल 2018 में शुरू होगी। फिल्म के प्रोड्यूसर राहुल मित्रा का कहना है कि फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के तराई इलाके में की जाएगी। इस फिल्म के कुछ सीक्वेंस कजाकिस्तान में शूट भी होंगे। जहां 1920 के उत्तर भारत जैसी लोकेशंस मिल पाएगी। 

Created On :   19 Dec 2017 7:18 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story