comScore
Dainik Bhaskar Hindi

27 मार्च को लॉन्च होगी Range Rover Evoque Convertible, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

BhaskarHindi.com | Last Modified - March 12th, 2018 09:50 IST

5.1k
0
0
27 मार्च को लॉन्च होगी Range Rover Evoque Convertible, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जगुआर लैंड रोवर इंडिया जल्द ही बाजार में अपनी बिल्कुल नई रेन्ज रोवर इवोक कन्वर्टिबल लॉन्च करने वाली है। कंपनी की इस कार का देश में लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है और रेन्ज रोवर इसे 27 मार्च 2018 को लॉन्च करेगी। यह देश की पहली लग्जरी कॉम्पैक्ट कन्वर्टिबल SUV होगी, साथ ही यह कार कंपनी की पहली कन्वर्टिबल SUV भी है जो लैंड रोवर लॉन्च करने वाली है। नई रेन्ज रोवर इवोक के पुर्जे, इंजन और बहुत सारे फीचर्स फिलहाल बिक रही रेन्ज रोवर इवोक से लिए गए हैं। ये कन्वर्टिबल SUV दो दरवाजों वाली होगी और इसका बूट छोटे आकार का होगा, रेन्ज रोवर इवोक में पांच डोर और फिक्स्ड टॉप दिया गया है।

2016 में हमने आपको इसकी जानकारी दी थी जब भारत में टेस्टिंग के दौरान ये SUV स्पॉट हुई थी। जगुआर लैंड रोवर इंडिया इस कार को 2018 में पेश करेगी और देश में इसका सिर्फ HSE डायनामिक वेरिएंट उपलब्ध होगा।  कंपनी इस कॉम्पैक्ट SUV में 2.0-लीटर का Si4 पेट्रोल इंजन देगी। यह इंजन 1998cc का चार-सिलेंडर वाला होगा जो 237 bhp पावर और 340 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने वाला होगा। कंपनी ने कार के इंजन को 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया है। कंपनी ने इस कार को दो-टोन वाला ऑरेंज और ब्लैक कलर दिया है। इसके साथ ही कार में एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स वाले अडेप्टिव जेनन हैडलाइट्स, रेडिएटर ग्रिल, एयर इंटेक्स, बंपर एलिमेंट दिए हैं।

रेन्ज रोवर इवोक कन्वर्टिबल में चार लोगों के बैठने की जगह है, केबिन को पूरी तरह से ऑल-ब्लैक शेड में बनाया गया है। जिसमें कंफिगर विकल्प वाली एंबिएंट लाइटिंग, लैदर सीट्स और 10-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो आवाज़ पहनता है। इस सिस्टम में नेविगेशन भी दिया गया है। फीचर्स की बात करें तो कार में पावर फोल्ड, हीटेड डोर्स मिरर के साथ मेमोरी फंक्शन, पडल लाइट्स, रेन सेंसिंग वाइपर्स, कीलेस एंट्री, फ्रंट पार्किंग एड, सराउंड कैमरा सिस्टम, 12-वे इलैक्ट्रिक फ्रंट सीट्स के साथ मैमोरी और ऐसे ही कई और फीचर्स दिए गए हैं। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर