भाजपा को अलविदा कह रानी अग्रवाल ने थामा आप का दामन-500 कार्यकर्ताओं के साथ ली सदस्यता

Rani agrawal left BJP and joins AAP party with her 500 supporters
भाजपा को अलविदा कह रानी अग्रवाल ने थामा आप का दामन-500 कार्यकर्ताओं के साथ ली सदस्यता
भाजपा को अलविदा कह रानी अग्रवाल ने थामा आप का दामन-500 कार्यकर्ताओं के साथ ली सदस्यता

डिजिटल डेस्क सिंगरौली (वैढऩ)। BJP में लम्बे समय से सक्रिय जिला पंचायत की सदस्य रानी अग्रवाल ने BJP की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देते हुए आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है। चुनावी साल में जिला पंचायत सदस्य के इस्तीफे ने BJP को झटका दिया है। रविवार को पत्रकारवार्ता में जिला पंचायत सदस्य ने जिले के BJP नेताओं पर निशाना साधते कहा कि सिंगरौली में पार्टी चंद लोगों की गिरफ्त में है। उन्होंने कहाकि उनकी चार पीढ़ियों ने BJP की सेवा की है, लेकिन उन्हें पार्टी से कोई बड़ी जवाबदारी नहीं मिली। जिला पंचायत सदस्य ने कहा कि पार्टी के प्रति समर्पित होने के बाद भी यहां के संगठन और BJP लोगों ने उन्हें महत्व नहीं दिया। चर्चा के दौरान जिला पंचायत सदस्य ने कहा कि पार्टी में उनकी इस कदर उपेक्षा की जा रही थी कि निर्वाचित जनप्रतिनिधि होने पर भी संगठन की मीटिंग में उन्हें नहीं बुलाया जाता था। उन्होंने आरोप लगाया कि BJP के कुछ नेताओं ने खुन्नस निकालने के लिए आम लोगों के काम में अड़ंगा लगाने में पीछे नहीं रहे। जिला पंचायत सदस्य ने दिल्ली के सीएम से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी में शामिल होने की बात कही है।

भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग का एलान
आप की सदस्यता ग्रहण करने के बाद जिला पंचायत सदस्य ने कार्यकर्ताओं का संबोधित करते हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग का एलान किया है। उन्होंने कहा कि सीएम शिवराज सिंह की योजनाएं सिर्फ कागजों में चल रही हैं। आम आदमी से लेकर किसान परेशान है। जिले में बड़े पैमाने में उद्योग स्थापित होने के बाद भी शिक्षित बेरोजगार और मजदूर सिंगरौली से पलायन कर रहे हैं। किसानों और आमलोगों को बिजली के भारी भरकम बिल करंट मार रहे है। यहां बिजली का उत्पादन होने के बाद भी लोगों कोई लाभ नहीं मिल पा रहा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में आप की सरकार की तर्ज पर आधे दाम में बिजली और आमलोगों के हक के लिए रणनीति बनाकर आंदोलन किया जाएगा। गौरतलब है सदस्य रानी अग्रवाल जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए मजबूत दावेदारी करके सुर्खियों में आई थीं।

प्रदेश अध्यक्ष के हाथ से ली सदस्यता
BJP को अलविदा कहते हुए जिला पंचायत सदस्य रानी अग्रवाल ने आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आलोक अग्रवाल के हाथों आप की सदस्यता ली है। जिला पंचायत सदस्य ने सदस्यता लेने के बाद आप के जिला कार्यालय का रविवार को उदघाटन किया है। इस मौके पर आप के लोकसभा प्रभारी रामविशाल विश्वकर्मा समेत कई पदाधिकारी और कार्यकत्र्ता उपस्थित रहे।

Created On :   21 May 2018 9:11 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story