'खिलजी' के गैराज में आई Mercedes-Maybach S500, जानें कितनी लग्जरी है कार

Ranveer Singh acquired the uber-luxurious Mercedes-Maybach S500
'खिलजी' के गैराज में आई Mercedes-Maybach S500, जानें कितनी लग्जरी है कार
'खिलजी' के गैराज में आई Mercedes-Maybach S500, जानें कितनी लग्जरी है कार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मशहूर बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का गैराज काफी दिलचस्प है, उनके गैराज में  Mercedes-Benz GLS और Aston Martin Vanquish जैसी लग्जरी कारें हैं। लग्जरी कार प्रेमी इस एक्टर ने अब हाल ही में खरीदी है अल्ट्रा-लक्ज्यूरियस Mercedes-Maybach S500। दिलचस्प बात ये है की ये फेसलिफ्टेड Mercedes-Maybach नहीं है जिसे कंपनी ने फरवरी 2018 में कुछ अपडेट्स के साथ लॉन्च किया था।  ये है प्री-फेसलिफ्ट मॉडल जिसकी कीमत करीब 1.85 करोड़ रुपये (एक्स-शोरुम) है। कार की रजिस्ट्रेशन प्लेट पर रणवीर का सिग्नेचर नंबर दिया गया है।

 

Image result for ranveer singh mercedes maybach s500

 

इमेज सोर्स : india.com

रणवीर के कार लाइन-अप में लग्जरी सिडान के रूप में Jaguar XJ L थी, लेकिन Jaguar की फ्लैगशिप sedan S-Class जितनी लक्ज्यूरियस नहीं है। रणवीर की नयी राइड है मेड-इन-इंडिया Maybach जो इंडिया एक कम्प्लीटली नौक्ड डाउन (CKD) यूनिट के रूप में आती है। इसे पावर करता है भारी भरकम 4.7 लीटर V8 बाई-टर्बो इंजन जो देता है 455 बीएचपी मैक्सिमम पावर और 700 एनएम् पीक टार्क।

Maybach sedans को उनके री-स्टाइल की गयी ग्रिल और अनोखे डिजाईन वाले 19-इंच अलॉय व्हील्स से पहचाना जा सकता है। कार को C-पिलर्स और बूट लिड पर Maybach मोनिकर भी दिया गया है। 207 mm व्हीलबेस के साथ Maybach रियर में काफी ज्यादा स्पेस ऑफर करती है जो रियर पैसेंजर के लिए आरामदायक राइड सुनिश्चित करता है।

 

Image result for mercedes maybach s500

 

लक्ज्यूरियस Maybach S500 को अन्दर दिया गया है कुछ हाई-लेवेल इक्विपमेंट। रियर पैसेंजर को मिलती है एडजस्टेबल सीट्स मसाज फंक्शन के साथ (ये फीचर फ्रंट पैसेंजर के लिए भी हैं)। Mercedes-Benz का कहना है की रियर पैसेंजर के लिए Maybach दुनिया की सबसे शांत कार है। इसमें एयर बैलेंस पैकेज जैसे फीचर्स भी हैं जो इंटीरियर्स को फ्रेश रखते हैं। गाड़ी में मैजिक स्काई कण्ट्रोल, Airmatic एयर सस्पेंशन, Nappa लेदर रैप्ड अपहोल्स्टरी (हर सीट पर Maybach लोगो के साथ), सेवेन-कलर एम्बिएंट लाइटिंग पैकेज, और एक 1,540 वाट Burmester 3D सराउंड साउंड सिस्टम विद 24 स्पीकर्स भी हैं।

सेफ्टी इक्विपमेंट में शामिल है रियर सीट बेल्टबैग्स और कुशन बैग्स। ये एक इन्फ्लेटेबल डिवाइस है जो एक्सीडेंट के दौरान डिप्लॉय होता है और फ्रंटल इम्पैक्ट के दौरान रिबकेज पर लोड कम करता है। दूसरे फीचर्स में शामिल हैं एयरबैग्स, नाईट व्यू असिस्ट प्लस, 360-डिग्री कैमरा, एक्टिव पार्किंग असिस्ट, LED लाइटिंग, क्रॉसविंड असिस्ट, प्री-सेफ इम्पल्स, और टायर प्रेशर मोनिटरिंग। दीपिका पादुकोण, जिन्हें भी पिक्चर में देखा जा सकता है, के पास भी है एक Mercedes-Maybach S500 एक दूसरे रंग में।

Created On :   1 April 2018 4:19 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story