रणवीर-आलिया की फिल्म गली ब्वॉय का पोस्टर रिलीज 

Ranveer singh and Aliya bhatt starer Gully Boy Poster Release
रणवीर-आलिया की फिल्म गली ब्वॉय का पोस्टर रिलीज 
रणवीर-आलिया की फिल्म गली ब्वॉय का पोस्टर रिलीज 

डिजिटल डेस्क,मुंबई । रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की अगली फिल्म  "गली ब्वॉय" का पोस्टर रिलीज हो गया है।  इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है। जोया अख्तर बॉलीवुड की उन निर्देशकों में से हैं जिनकी फिल्में क्रिटिक्स का दिल भी जीतती हैं और साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल करती हैं। रणवीर-आलिया की ये फिल्म इस साल वैलेंटाइन डे यानि 14 फरवरी को रिलीज की जाएगी।

 

"सिम्बा" के रिलीज और हिट होने के बाद रणवीर सिंह अब आलिया भट्ट के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म "गली ब्वॉय" का प्रमोशन करने वाले हैं। रणवीर सिंह और आलिया की जुगलबंदी देखने के लिए दर्शकों को ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। क्योंकि रणवीर की नई फिल्म गली ब्वॉय रिलीज होने की तैयारी में है। फिल्म के 2 और पोस्टर रिलीज किए गए है। इन पोस्टर्स में आलिया और रणवीर एक साथ नजर आ रहे है।  वहीं दूसरे पोस्टर में  रणवीर अकेले नजर आ रहे है।

 

बता दें कि इस फिल्म में पहली बार आलिया और रणवीर पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी एक सच्ची कहानी पर आधारित है, जिसमें रणवीर सिंह मुंबई स्थित कुर्ला के एक रैपर नावेद शेख का रोल करते दिखाई देंगे। वहीं आलिया के रोल को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है। फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है। पोस्टर पर टैग लाइन है ""अपना टाइम आएगा"" जो फिल्म की स्ट्रगल वाली स्टोरी का हिंट दे रही है। इस फिल्म के शूट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पहले भी वायरल हो चुकी हैं। इस फिल्म के बाद आलिया और रणबीर करण जौहर की बिग-बजट पीरियड ड्रामा "तख्त" में भी साथ नजर आने वाले हैं। 

Created On :   4 Jan 2019 3:05 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story