रणवीर की नई फिल्म 'जयेशभाई हैं एकदम जोरदार' का फर्स्ट लुक जारी

Ranveer Singh Upcoming Film Jayeshbhai Jordaar First Look Out
रणवीर की नई फिल्म 'जयेशभाई हैं एकदम जोरदार' का फर्स्ट लुक जारी
रणवीर की नई फिल्म 'जयेशभाई हैं एकदम जोरदार' का फर्स्ट लुक जारी

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म जयेशभाई जोरदार का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। पोस्टर में वे एक गुजराती ब्वॉय के रोल में नजर आ रहे हैं। उन्होंने पोलका डोट्स ऑरेंज कलर की टी-शर्ट और फेडेड पैंट पहना है, जिसमें वे काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। वहीं पोस्टर में रणवीर सिंह के पीछे बहुत सारी लेडीज घूंघट डाले खड़ी नजर आ रही हैं। फिल्म् का पोस्टर रणवीर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

JAYESHBHAI hain ekdum JORDAAR! #JayeshbhaiJordaar #ManeeshSharma #DivyangThakkar @yrf

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

फिल्म में अपने कैरेक्टर के बारे में रणवीर का कहना है कि "जैसा कि चार्ली चैपलिन ने एक बार कहा था कि "सही मायने में हंसने के लिए, आपको अपना दर्द सहने में सक्षम होना चाहिए, और इसके साथ खेलना चाहिए। जयेशभाई एक साधारण व्यक्ति, जो एक असाधारण स्थिति में कुछ असाधारण करते हुए समाप्त होता है। जयेशभाई संवेदनशील और दयालु हैं। वो पितृसत्तात्मक समाज में पुरुषों और महिलाओं के बीच समान अधिकारों में विश्वास करता है।"

फिल्म का डायरेक्टर दिव्यांग ठक्कर ने किया है और राज स्टूडियो द्वारा इसे प्रोड्यूस किया जा रहा है। रणवीर की फिल्म 83 बॉक्स आफिस पर जल्द रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी हैं। 

Created On :   4 Dec 2019 9:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story