comScore
Dainik Bhaskar Hindi

केएल राहुल और हार्दिक से पहले रणवीर कर चुके है गंदी बात

BhaskarHindi.com | Last Modified - January 25th, 2019 17:41 IST

6k
1
0
केएल राहुल और हार्दिक से पहले रणवीर कर चुके है गंदी बात

डिजिटल डेस्क। हाल ही में करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण सीजन 6' पर पहुंचे भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और हार्दिक पंड्या के एक बयान पर काफी बवाल मचा हुआ है। BCCI ने दोनों खिलाड़ियों को जांच होने तक के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। दरअसल उन्होंने शो पर  महिलाओं को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी। जिसके बाद जनता और क्रिकेट जगत उनसे खासा नाराज है।  इसी बीच कॉफी विद करण का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रणवीर सिंह मेहमान के तौर पर आए हैं। वीडियो में रणवीर सिंह जिस तरह की बातें कर रहे हैं उसकी तुलना हार्दिक पंड्या के बयान से की जा रही है।

कॉफी विद करण का ये एक पुराना वीडियो है। इसमें रणवीर सिंह के साथ अनुष्का शर्मा भी आई हुई थीं। वीडियो में देखा जा सकता है कि रणवीर काफी खुल कर बात कर रहे हैं। वे अनुष्का के लिए भी कुछ बातें कहते हैं। एक्ट्रेस को ये चीज ऑकवर्ड भी लगती है और वो रणवीर से इस तरह की बात ना करने के लिए कहती हैं। उस दौरान करण जौहर के एक्सप्रेशन्स पर भी तरह तरह की बातें की जा रही हैं।

 
रणवीर सिर्फ अनुष्का ही नहीं बल्कि करीना कपूर के बारे में भी बातें करते हैं। करीना के बारे में उन्होंने कहा कि जब वो छोटे थे तो करीना को स्विम करते हुए देखना पसंद करते थे। ऐसा उन्होंने कई सालों तक किया था। रणवीर के इस कमेंट पर नाराजगी जाहिर करते हुए करन जौहर कहते हैं कि, 'करीना मेरी बहन जैसी है, तुम्हारी इस बात पर मैं नाराज भी हो सकता हूं।' वहीं, झुंझलाहट से अनुष्का शर्मा रणवीर को डर्टी बॉय कहती हैं।

हलांकि कुछ वीडियोज ऐसे भी वायरल हो रहे है जिनमें रणवीर अपने शब्दों के लिए माफी मांग रहे हैं। 

बता दें कि रणवीर सिंह हाल फिलहाल में मीटू मूवमेंट का सपोर्ट करते नजर आए हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि मीटू एक ऐतिहासिक मूवमेंट है। पर्सनल लाइफ की बात करें तो साल 2018 में वे दीपिका पादुकोण से शादी की। दीपिका संग वे मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म सिम्बा बॉक्सऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download