अपनी कमाई से रणवीर सिंह करना चाहते हैं ये खास काम

Ranveer Singh wants to do this special work with his earnings.
अपनी कमाई से रणवीर सिंह करना चाहते हैं ये खास काम
अपनी कमाई से रणवीर सिंह करना चाहते हैं ये खास काम

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड में अच्छी सफलता पा चुके रणवीर सिंह ने पहली बार बताया कि उनके लिए पैसा क्या मायने रखता है। एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि वह कौनसी चीज है, जिसे आप पैसे से खरीदना चाहते हैं। इस पर रणवीर सिंह ने दिलचस्प जवाब दिया। 

रणवीर ने बताया कि "फिल्मों में पैसा काफी है और जाहिर है ये अच्छी फीलिंग है, लेकिन मैं पैसों के लिए काम नहीं करता हूं। मुझे एक्टिंग का पैशन है और मैं उन बेहद कम सौभाग्यशाली लोगों में से हूं। जिन्हें वो काम करने का मौका मिलता है जिसे लेकर वे बेहद पैशनेट हैं। मैंने जब से होश संभाला है तब से ही मैं एक परफॉर्मर की ही भूमिका निभाना चाहता था।"

आपको बता दें कि रणवीर की ​हालिया रिलीज फिल्म गली बॉय को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म में उनके साथ अलिया भट्ट सहित कई अन्य एक्टर्स भी थे। इस फिल्म को क्रिटिक्स द्वारा भी सराहा गया है। इस​ फिल्म के बाद देश में रैप कल्चर को काफी उफान मिलेगी। यह फिल्म स्ट्रीट रैपर्स पर आधारित है। 

 इसके साथ ही वे अपनी अगली फिल्म "83" के लिए भी दिन रात पसीना बहा रहे हैं। इस फिल्म की बेहतर शूटिंग के लिए वे शूटिंग से पहले क्रिकेटर कपिल देव से ट्रेनिंग लेने वाले हैं। यह फिल्म कपिल देव की बायोपिक है, जो 1983 में हुए क्रिकेट विश्व कप पर आधारित है। इसी के आधार पर ही फिल्म का नाम "83" रखा गया है। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू होने वाली है। इसके लिए सभी जरूरी तैयारियां भी की जा चुकी है। इसकी कास्ट को भी तैयार कर लिया गया है और उसे विशेष ट्रेनिंग भी दी जा रही है।​ फिल्म की कास्ट को ट्रेंन करने के लिए मोहाली में एक बूट कैंप भी लगाया जाएगा है। बताया जा रहा है कि यह बूट कैंप 15 दिनों का होगा, जो कि अप्रैल में शुरू होगा। 

Created On :   2 March 2019 2:50 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story