comScore

83 की तैयारी में जुटे ​रणवीर, मोहाली में कपिल से लेंगे ट्रेनिंग

February 05th, 2019 18:06 IST

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। कुछ समय पहले ही शादी के बंधन में बंधे बॉलीवुड के गुंडे यानी रणवीर सिंह, फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'गली बॉय' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसके साथ ही वे अपनी अगली फिल्म '83' के लिए भी दिन रात पसीना बहा रहे हैं। इस फिल्म की बेहतर शूटिंग के लिए वे शूटिंग से पहले क्रिकेटर कपिल देव से ट्रेनिंग लेने वाले हैं।
  
यह फिल्म कपिल देव की बायोपिक है, जो 1983 में हुए क्रिकेट विश्व कप पर आधारित है। इसी के आधार पर ही फिल्म का नाम '83' रखा गया है। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू होने वाली है। इसके लिए सभी जरूरी तैयारियां भी की जा चुकी है। इसकी कास्ट को भी तैयार कर लिया गया है और उसे विशेष ट्रेनिंग भी दी जा रही है।​ फिल्म की कास्ट को ट्रेंन करने के लिए मोहाली में एक बूट कैंप भी लगाया जाएगा है। बताया जा रहा है कि यह बूट कैंप 15 दिनों का होगा, जो कि अप्रैल में शुरू होगा। 

इस कैंप में, कास्ट को ट्रेनिंग देने के​ लिए सभी ​प्लेयर्स हिस्सा लेंगे। जिसमें कपिल देव के साथ साथ यशपाल शर्मा, मदन लाल और कई प्लेयर्स शामिल होंगे। इस ट्रेंनिंग में सभी एक्टर्स को क्रिकेट के बारे में बताया और सिखाया जाएगा। हो सकता है कि फरवरी माह के अंत में फिल्म की टीम को क्रिकेटर्स से मिलवाया जाए। इस फिल्म में रणवीर के साथ साथ 11 एक्टर्स लीड रोल में होंगे। खास बात यह है कि इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी का रोल, रणवीर की रियल लाइफ वाइफ दीपिका पादुकोण निभाएंगी।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ​हाल ही में एक डिनर डेट पर स्पॉट ​हुए थे। वे दोनों साथ में बेहद ही खूबसूरत लग रहे थे। दीपिका के प्रति रणवीर का प्यार साफ दिखाई देता है। वे इस बात को बताने से कभी नहीं चूकते कि वे दीपिका से कितना प्यार करते हैं। रणवीर ने मीडिया के सामने ही पहले तो दीपिका की जींस साफ की, ​फिर उनके माथे पर किस किया। 

कमेंट करें
pIeXN