comScore
Dainik Bhaskar Hindi

खिलजी के बाद औरंगजेब बनेंगे रणवीर सिंह !

BhaskarHindi.com | Last Modified - August 09th, 2018 15:58 IST

689
2
0

डिजिटल डेस्क, मुंबई । फिल्म पद्मावत में रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी का किरदार कुछ इस तरह निभाया कि हर कोई उनकी एक्टिंग का कायल हो गया है। यही वजह है कि बड़े से बड़े डायरेक्टर से लेकर प्रोड्यूसर उनके साथ काम करने की ख्वाहिश रखते हैं। अब इसी कड़ी में जुड़ गया है फेमस डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर का नाम। जिन्होंने अपनी अपकमिंग पीरियड ड्रामा फिल्म 'तख़्त' के लिए रणवीर सिंह को फाइनल कर लिया है।

 

करन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही इस फिल्म जानकारी दी। करन ने बताया कि रणवीर सिंह के अलावा फिल्म में करीना कपूर, विकी कौशल, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर जैसे दिग्गज कलाकार नजर आएंगे। सोशल मीडिया पर करण ने न केवल फिल्म के लीड एक्टर्स से लोगों को रूबरू करवाया बल्कि फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया और बताया कि यह फिल्म भारत के इतिहास से जुड़ी, मुगलों की कहानी बयां करेगी। 

 

 

 

जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि रणवीर सिंह इस फिल्म में 'औरंगज़ेब' के किरदार में नजर आ सकते हैं। खबरों के मुताबिक 2020 में रिलीज होने वाली ये फिल्म अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी, जोकि राजस्थान और गुजरात की अलग अलग लोकेशंस पर शूट की जाएगी।

 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर