रेप के आरोपी ने एक मां की गोली मारकर की हत्या और बेटी का किया अपहरण

Rape accused killed a mother and kidnap her daughter in damoh mp
रेप के आरोपी ने एक मां की गोली मारकर की हत्या और बेटी का किया अपहरण
रेप के आरोपी ने एक मां की गोली मारकर की हत्या और बेटी का किया अपहरण

डिजिटल डेस्क, दमोह। जिले के तेन्दूखेड़ा थानांतर्गत ग्राम दुकरस्ता के समीप  दोपहर को दुराचार के आरोपी ने अपने एक साथी के साथ मिलकर बुलेरो में सवार एक महिला, उसकी बच्ची व ड्राईवर को जंगल में ले जाकर गोली मार दी। जिससे महिला की जहां घटनस्थल पर ही मौत हो गई, जबकि ड्राईवर गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं दोनों आरोपी बच्ची का अपहरण कर फरार हो गए। घटना की जानकारी लगते ही 100 डायल द्वारा ड्राईवर के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया, जहां से उसे जबलपुर रेफर किया गया। वहीं पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल ने घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपियों के घेराबंदी के निर्देश दिए।

जंगल में दिया वारदात को अंजाम
जानकारी के अनुसार शुक्रवार की दोपहर 3 बजे 100 डायल के माध्यम से जानकारी मिली कि ग्राम दुकरस्ता के समीप जंगल में एक बुलेरो वाहन एमपी 15 सीए 7233 खड़ा है जिसमें दो लोग खून से लथपथ पड़े है, जिसमें एक महिला भी शामिल है। जानकारी लगते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गंभीर रूप से घायल को जहां इलाज के लिए भेजा, वहीं महिला का शव व वाहन को तेन्दूखेड़ा लाया गया। बताया गया है कि सागर से जबलपुर जा रही सदर सागर निवासी शबा कुरैशी व उसकी बेटी नाजिया कुरैशी व्यवसाय करती है और वह श्यामू दुबे का वाहन किराये पर लगाए है। चालक श्यामू दुबे के साथ जबलपुर जा रही थी। जब वह झलौन से तेन्दूखेड़ा की ओर रवाना हुई तभी रास्ते में ग्राम दुकरस्ता के समीप तिगड्डे पर दो युवकों ने उनकी गाड़ी को रोका और चालक को माउजर दिखाते हुए वाहन को जंगल की ओर ले जाने को कहा। इसी बीच उन्होंने माउजर से फायर भी किया जो सीधा शबा कुरैशी को लगा जिनकी घटनास्थल पर ही हो गई। दूसरा फायर चालक श्यामू दुबे पर किया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया तथा इस बीच आरोपी बेटी नाजिया कुरैशी का अपहरण कर ले गए।

सागर से कर रहे थे पीछा
पुलिस के अनुसार हमला करने वाले युवक की पहचान सागर निवासी आकाश गंगेले के रूप में हुई है जो सागर से ही बुलेरो का पीछा कर रहा था और मौका देखकर उसने अपने एक साथी के साथ घटना को अंजाम दिया।   पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेकर आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल ने बताया कि चारों ओर से नाकाबंदी करते हुए आरोपियों की तलाश की जा रही है। वहीं जिन संदिग्धों के नाम सामने आ रहे है उनकी भी जानकारी प्राप्त की जा रही है।

सागर में अपहरण व बलात्कार का दर्ज है प्रकरण
इस संबंध में मोती नगर टीआई नितिन ताम्रकार ने बताया कि शबा कुरैशी की रिपोर्ट पर अभी कुछ दिन पूर्व ही आकाश गंगेले के विरूद्ध धारा 376 व 363 का प्रकरण दर्ज किया गया था जिसमें बेटी नाजिया के अपहरण करने व दुष्कर्म किए जाने की बात कहीं गई है, लेकिन इस मामले में अभी आकाश गंगेले फरार है।

 

Created On :   6 Oct 2018 7:38 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story