पहले देते हैं  पढ़ाई और कमाई का लालच, फिर छात्राओं से करते हैं अश्लील हरकतें

Rape and molestation with girl students in the name of job and teaching
पहले देते हैं  पढ़ाई और कमाई का लालच, फिर छात्राओं से करते हैं अश्लील हरकतें
पहले देते हैं  पढ़ाई और कमाई का लालच, फिर छात्राओं से करते हैं अश्लील हरकतें

डिजिटल डेस्क, सिंगरौली। वैढ़न थाना क्षेत्र से पढ़ाई और नौकरी के नाम पर छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करने का एक सनसनी खेज मामला सामने आ रहा है। कम्प्यूटर कोर्स के नाम पर नौकरी दिलाने का वादा करके लड़कियों से अश्लील हरकतें करने का मामला पुलिस थाने में दर्ज हो गया है। मामले को लेकर खुद पीडि़त लड़कियों ने शनिवार को कोतवाली में शिकायत की है। जिसमें पीड़िताओं ने बिलौजी स्थित श्रीराम इंस्टीट्यूट स्मार्ट वैल्यू के डायरेक्टर रवि, सुशील, निहाल, अशिका और अविनाश के खिलाफ शिकायत की है। पीड़िताओं ने अपनी शिकायत में कहा है कि ये सभी लोग लड़कियों को कम्प्यूटर का सालभर का कोर्स करने पर नौकरी दिलाने का वादा करते हैं।

फिर होटलों में ले जाकर अश्लील हरकतें करते हैं। इसे ये लोग कमाई करने का तरीका बताते हैं। जिससे शिकायकर्ता लड़कियों को डर है कि आरोपियों के कारण कहीं उनकी आबरू खतरे में न पड़ जाए। पीड़िताओं की शिकायत है कि ये आरोपी गलत वीडियो दिखाकर गाना सुनाते हैं व पैसा कमाने के शार्टकट भी बताते हैं और जल्दी कमाई करके स्कूटी खरीदने का ख्वाब दिखाते हैं। शिकायत में बताया कि उनसे इंस्टीट्यूट के लोगों ने पढ़ाई के नाम पर फीस भी वसूली थी, जिसे वापस दिलवाया जाए और आरोपियों पर कार्रवाई की जाए।

इसके बाद कोतवाल मनीष त्रिपाठी ने आरोपी इंस्टीट्यूट संचालकों को मौके पर बुलाया और सभी को जमकर फटकार भी लगाई। लेकिन इसके बाद पीड़िताओं ने कहाकि अगर इंस्टीट्यूट के लोग उनके फीस की राशि वापस कर देते हैं वह अपनी शिकायत वापस ले लेंगी। बताया जाता है कि ऐसे गोरखधंधे को करने वाले लोग अक्सर मजबूर, जरूरतमंद ग्रामीण क्षेत्रों की लड़कियों को निशाना बनाते हैं और लोग जैसे-तैसे पैसे जुटाकर ऐसे लोगों को अपना मददगार मान बैठती हैं। लेकिन इस मामले में जो सामने आया वाकई में हकीकत कुछ ऐसी ही होती है।

Created On :   6 Jan 2018 6:10 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story