रेप की शिकार किशोरी की मौत,कराया गया था गर्भपात, आरोपी जेल में 

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
 रेप की शिकार किशोरी की मौत,कराया गया था गर्भपात, आरोपी जेल में 

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। दुराचार के कारण गर्भवती हो चुकी एक किशोारी का गर्भपात कराया गया। इस दौरान उसकी स्थिति गंभीर हो जाने के कारण डाक्टरों की तमाम कोशिशों के बाद भी उसे बचाया नहीं जा सका । इस संबंध में बताया गया है कि  खमरिया थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 15 साल की किशोरी, जो कि  रेप होने के कारण गर्भवती हो गई थी उसको इलाज के लिए मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उसने शुक्रवार की सुबह दम तोड़ दिया। किशोरी की हालत बहुत खराब थी और गढ़ा पुलिस किशोरी के बयान लेने भी गई थी, लेकिन किशोरी के परिजनों एवं डॉक्टरों का कहना था कि किशोरी की स्थिति गंभीर है और वह बयान देने की स्थिति में नहीं है। इस मामले में गढ़ा थाना प्रभारी शफीक खान का कहना था कि जब वे बयान लेने के लिए पहुँचे थे तब किशोरी की हालत ठीक नहीं थी और उन्हें कहा गया था कि जब किशोरी की स्थिति सुधर जायेगी तभी बयान हो पायेंगे। 

सिहोरा में  हुआ था रेप

इस मामले में पुलिस का कहना है कि किशोरी अपने रिश्तेदार के यहाँ सिहोरा गई हुई थी, वहाँ उसके साथ रेप हुआ था। उसके बाद वह गर्भवती हो गई थी। 13 जुलाई को उसका गर्भपात कराया गया था, उसके बाद से ही उसकी हालत गंभीर हुई और उसे गुरुवार को रांझी अस्पताल ले जाया गया था वहाँ से उसकी हालत खराब होने के कारण मेडिकल अस्पताल भिजवाया गया था।  

आरोपी को हाल ही में पकड़ा गया 

इस मामले में आरोपी दुर्गेश विश्वकर्मा को हाल ही में गिरफ्तार किया गया और उसे जेल भिजवा दिया गया है। यह मामला उस समय खुला था जब किशोरी गर्भवती हो गई थी, इसके कारण देरी से मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। आरोपी पर अब किशोरी की मौत के बाद धाराएँ बढ़ाई जायेंगी। इस मामले की जांच जारी है।
 

Created On :   27 July 2019 7:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story