रेप पीड़ित छात्रा ने PM मोदी और CM योगी को खून से लिखा पत्र

rape victim writes letter in her blood to pm modi and up cm yogi
रेप पीड़ित छात्रा ने PM मोदी और CM योगी को खून से लिखा पत्र
रेप पीड़ित छात्रा ने PM मोदी और CM योगी को खून से लिखा पत्र

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश की एक रेप पीड़ित छात्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खून से एक पत्र लिखकर मदद की गुहार लगाई है। पीड़ित लड़की इंजिनीयरिंग की छात्रा है। वह रेप और फेसबुक पर अश्लील पोस्ट डालने के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से हताश है। उसका आरोप है कि आरोपी दोनों युवक दबंग परिवार से ताल्लुक रखते हैं, इसलिए पुलिस उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

पीड़ित छात्रा ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ को खून से पत्र लिखकर कहा है कि आरोपी पक्ष मुकदमा वापस लेने के लिए लगातार धमकी दे रहे हैं। मोदी और योगी को संबोधित खत में छात्रा ने लिखा है कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी।

बता दें कि रायबरेली जिले की इस इंजिनियरिंग छात्रा ने मार्च 2017 में आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद से लगातार आरोपियों की तरफ से पीड़ित छात्रा के परिवार को परेशान किया जा रहा है। आरोपियों ने पीड़ित छात्रा की छोटी बहन को भी बदनाम करने के लिए उसकी फेसबुक आईडी बनाकर अश्लील पोस्ट डाली है। इन आरोपियों के डर से पीड़िता और उसकी छोटी बहन दोनों पढ़ाई छोड़कर घर बैठने को मजबूर हो गई हैं।


अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह ने बताया कि पीड़ित छात्रा रायबरेली की रहने वाली है। वह बाराबंकी में इंजिनियरिंग की पढ़ाई कर रही थी। छात्रा के पिता ने एक लड़के के खिलाफ मार्च 2017 में शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में आरोप लगाया गया था कि आरोपी जबरन उनकी बेटी को एक मकान में ले गया और अपने एक मित्र की मौजूदगी में उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद से वह छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा है।

अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस मामले में पुलिस को अभी तक विशेषज्ञ टीम की रिपोर्ट प्राप्त नहीं हुई है। अधिकारी ने कहा कि पुलिस को पीड़ित लड़की द्वारा खून से खत लिखे जाने के बारे में कोई जानकारी नहीं है। वहीं पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की के पिता की तहरीर पर पुलिस ने 24 मार्च 2017 को आरोपी युवकों दिव्य पाण्डेय और अंकित वर्मा के खिलाफ बलात्कार और अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया था। 9 अक्टूबर 2017 को युवती के पिता ने शहर कोतवाली में एक और तहरीर देकर आरोप लगाया कि अब उनकी छोटी बेटी के नाम पर फेसबुक आईडी बनाकर किसी ने अश्लील सामग्री पोस्ट की है। पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

Created On :   23 Jan 2018 2:57 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story